15 जुलाई को सिनेमाघरों में मिठ्ठू के किरदार में नजर आएँगी तापसी पन्नू

बॉलीवुड स्टार तापसी पन्नू ने शुक्रवार को अपनी आगामी फिल्म की रिलीज़ डेट की घोषणा की। उन्होंने बताया कि उनकी आगामी फिल्म शाबाश मिठू, भारतीय महिला क्रिकेटर मिताली राज की बायोपिक है। यह फिल्म 15 जुलाई को सिनेमाघरों में प्रदर्शित होगी

पिंक व थप्पड़ जैसी फिल्मों में भूमिका निभा चुकी बॉलीवुड स्टार तापसी पन्नू ने शुक्रवार को अपनी आगामी फिल्म की रिलीज़ डेट की घोषणा की। उन्होंने बताया कि उनकी आगामी फिल्म शाबाश मिठू, भारतीय महिला क्रिकेटर मिताली राज की बायोपिक है। यह फिल्म 15 जुलाई को सिनेमाघरों में प्रदर्शित होगी। इस फिल्म को निर्माता श्रीजीत मुखर्जी द्वारा निर्देशित किया गया है और प्रिया एवेन ने इस फिल्म की कहानी को लिखा है। यह फिल्म मितली राज के जीवन के उतार-चढ़ाव, असफलताओं और उत्साह के क्षणों का वर्णन करेगी ।

मितली राज की भूमिका निभाने वाली तापसी पन्नू ने ट्विटर पर एक पोस्ट के माध्यम से फिल्म की नई रिलीज की तारीख साझा की।

34 वर्षीय अभिनेत्री तापसी पन्नू ने ट्विटर पर लिखा कि “एक सपने वाली लड़की और उसे साकार करने की योजना से ज्यादा शक्तिशाली कुछ नहीं है!

 

यह एक ऐसी लड़की की कहानी है जिसने इस ‘जेंटलमैन गेम’ में बल्ले से अपने सपने का पीछा किया , कहानी आप सब के सामने 15 जुलाई 2022 को सिनेमाघरों में होगी।

क्रिकेटर का 23 साल का करियर है, जिसके दौरान उन्होंने एक दिवसीय अंतरराष्ट्रीय मैचों में लगातार सात बार 50 रन बनाए और चार विश्व कप में भारत का नेतृत्व किया।

महामारी के दौरान, तापसी ने चार फिल्मों, हसीन दिलरुबा, एनाबेले सेतुपति, रश्मि रॉकेट और लूप लापेटा में अभिनय किया, जो सभी विभिन्न स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म पर रिलीज़ हुई थीं।

वायकॉम18 स्टूडियोज द्वारा निर्मित ‘शाबाश मिठू’ में तापसी के साथ अनुभवी अभिनेता विजय राज भी हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button