लुटेरे बैंक के अन्दर, बाहर पुलिस! स्पेशल फोर्स ने इलाके की किलेबंदी की

बिहार की राजनीती देखे या फिर बिहार का  क्राइम! हमेशा चर्चा का विषय बन जाता है। जी हां ऐसा ही बिहार के  आरा में  देखने को मिला।

बिहार:  बिहार की राजनीती देखे या फिर बिहार का क्राइम! हमेशा चर्चा का विषय बन जाता है। जी हां ऐसा ही बिहार के  आरा में  देखने को मिला। जो किसी फिल्म के  सीन  शूट से कम नहीं है। बताते चलें कि बिहार के आरा में अपराधियों ने एक्सिस बैंक को निशाना बनाया। लेकिन लुटेरों की यह वारदात असफल रही, क्योंकि पुलिस को सुचना मिल गई और पुलिस की टीम मौके पर पहुंच गई।

क्या है पूरा मामला

बिहार में बैंक लूट करने आए लुटेरे इस बार बुरे फंस गए। बुधवार की सुबह बैंक खुलते ही लुटेरों ने यहां धावा बोल दिया। इसके बाद गन पॉइंट पर सभी कर्मचारियों को बंधक बना लिया गया। लेकिन इसी बीच पुलिस को खबर मिल गई। फौरन ही पुलिस दल बल के पहुँच कर इलाके को चारों तरफ घेर लिया।

Sitamarhi Bank Robbery: निजी बैंक में हथियार के बल पर 11 लाख की लूट, स्‍टाफ  को बंधक बनाकर अपराधी हुए फरार - उत्कर्ष स्मॉल माइक्रो फाइनेंस लि. की घटना,  यह ...

इस बीच पुलिस ने लुटेरों को बैंक से बाहर निकलकर सरेंडर करने के लिए कहा, हालांकि लुटेरे बाहर नहीं निकले। मौके पर एसपी, एएसपी, नवादा थाना और टाउन थाना की टीम मौजूद रही । वहीं किसी भी तरह की आपात स्थिति या फायरिंग के दौरान आम लोगों को बचाने के लिए पुलिस ने पूरे इलाके की किलेबंदी कर रखी।

खबर लिखे जाने तक पुलिस बैंक को चारों तरफ से घेरे हुए थी और अपराधियों को सरेंडर करने की बात कही गई थी।

Published By: Neha Rajput

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button