# मुठभेड़ : एसओजी टीम को मिली बड़ी कामयाबी, 25000 का इनामी हिस्ट्रीशीटर हुआ गिरफ्तार !

वहीं घायल बदमाश की हालत गंभीर देखते हुए डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद जिला अस्पताल से हायर सेंटर रेफर कर दिया गया है

फर्रुखाबाद : एसओजी टीम को आज बड़ी कामयाबी मिली है। जहाँ एसओजी टीम व बदमाश के बीच मुठभेड़ हुई। मुठभेड़ में 25000 का इनामी हिस्ट्रीशीटर बदमाश पैर में गोली लगने से घायल हो गया।

अस्पताल से हायर सेंटर रेफर

गंभीर रूप से घायल बदमाश को पुलिस ने आनन-फानन में जिला अस्पताल लोहिया में भर्ती कराया। तो वहीं घायल बदमाश की हालत गंभीर देखते हुए डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद जिला अस्पताल से हायर सेंटर रेफर कर दिया है।

बाइट : डॉ अरिदमन सिंह, ईएमओ जिला अस्पताल

घटना को अंजाम देने के लिए अपने साथ को बुलाया था

तो वहीं सूचना मिलने पर सीओ सिटी प्रदीप सिंह भारी पुलिस बल के साथ जिला अस्पताल लोहिया पहुंचे। सूत्रों के अनुसार हजियापुर चौराहा पर किसी वाहन से उतरे हिस्ट्रीशीटर इनामी बदमाश ने किसी घटना को अंजाम देने के लिए अपने साथ को बुलाया था। मुखबिर की सूचना पर पहुंची एसओजी टीम ने बदमाश को ललकारा। जिसके बाद इनामी हिस्ट्रीशीटर बदमाश ने एसओजी टीम व पुलिस पर फायरिंग कर दी।

पैर में गोली लगने से हिस्ट्रीशीटर बदमाश घायल

थाना शमशाबाद क्षेत्र में हजियांपुर चौराहा के पास रोशनाबाद मार्ग का पूरा मामला है। एसओजी टीम व पुलिस की जवाबी फायरिंग में पैर में गोली लगने से हिस्ट्रीशीटर बदमाश घायल हो गया। घायल बदमाश दीपू उर्फ यशपाल पुत्र राजवीर उम्र 35 वर्ष जनपद मैनपुरी के थाना बेवर क्षेत्र के गांव गंगतारा का निवासी है।

बाइट : अशोक कुमार मीणा, एसपी फरुखाबाद

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button