#सड़क हादसा : पूर्वांचल एक्सप्रेस पर काल बनकर दौड़ी बस, करीब 8 लोगों की जान गई !

सीएम योगी ने ट्वीट कर कहा प्रभु श्री राम दिवंगत आत्माओं को शांति तथा घायलों को शीघ्र स्वास्थ्य लाभ प्रदान करें

आज यूपी के पूर्वांचल एक्सप्रेस में गाड़ी काल बनकर दौड़ी। रफ़्तार का सौदागर बना ये हाईवे अब तक न जाने कितनी जानों को लील चुका है।

आज बाराबंकी में पूर्वांचल एक्सप्रेस वे पर भीषण सड़क हादसा हुआ है। इस हादसे में करीब 8 लोगों कि मौत हो गयी है। जबकि 18 लोग घायल है।

ऐसे हुआ हादसा

वॉल्वो बस नंबर यूपी 17 एटी 1353 रविवार को सीतामढ़ी (बिहार) जिले के जनकपुरी रोड स्थित पुपरी कस्बे से दिल्ली के लिए रवाना हुई थी। लोनी कटरा थाना क्षेत्र के दयाराम पुरवा गांव के पास पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे पर सोमवार की सुबह चार बजे वॉल्वो बस ढाबे के किनारे पहले से खड़ी यूपी 81 डीटी 1580 में घुस गई. एक अन्य बस भी बिहार से दिल्ली जा रही थी। बस चालक ने दयाराम पूर्वा के पास कार रोकी और उसके अधिकांश यात्री उसी खुली यूपी पोस्टल कैंटीन में बैठकर चाय-नाश्ता करने लगे। तभी हादसा हो गया।

कई यात्रियों ने तो मौके पर ही दम तोड़ दिया

बताया जा रहा है कि बस सीतामढ़ी से दिल्ली जा रही थी। तभी एक डबल देकर बस ने दूसरी बस को टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जोरदार थी की बस बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई। इस टक्कर में कई यात्रियों ने तो मौके पर ही दम तोड़ दिया। तो वहीं जिन तीन घायलों की हालत जयादा ख़राब है उनको लखनऊ रेफर कर दिया है।

सूबे के मुख्यमंत्री ने दुःख प्रगट किया

तो वहीं इस हादसे को लेकर सूबे के मुख्यमंत्री योगी ने दुःख प्रगट करते हुए ट्वीट किया है। उन्होंने लिखा है कि ” पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे पर सड़क दुर्घटना में हुई जनहानि अत्यंत दुःखद है। संबंधित अधिकारियों को राहत व बचाव कार्य तेजी से संचालित करने और घायलों के समुचित उपचार हेतु निर्देश दिए गए हैं। प्रभु श्री राम दिवंगत आत्माओं को शांति तथा घायलों को शीघ्र स्वास्थ्य लाभ प्रदान करें। ”

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button