Bhagyashree: अभिनेत्री ने बयां किया अपना दर्द, बोली- “वह साल वास्तव में दयनीय था, मैं बहुत दर्द से गुज़री हूँ”: भाग्यश्री

बॉलीवुड अभिनेत्री भाग्यश्री का कहना है कि कुछ विशेष रूप से चिंताजनक स्वास्थ्य समस्याओं से गुजरने के बाद उन्होंने व्यायाम पर ध्यान केंद्रित करने का फैसला किया।

बॉलीवुड अभिनेत्री भाग्यश्री का कहना है कि कुछ विशेष रूप से चिंताजनक स्वास्थ्य समस्याओं से गुजरने के बाद उन्होंने व्यायाम पर ध्यान केंद्रित करने का फैसला किया। 1989 की फिल्म मैंने प्यार किया में सलमान खान के साथ सुमन के रूप में अपनी भूमिका को अमर करने वाले स्टार ने खुलासा किया कि उनके जीवन में एक समय था जब वह अत्यधिक दर्द के कारण अपना दाहिना हाथ नहीं हिला सकती थी।

मैं बहुत दर्द से गुज़री

भाग्यश्री ने कहा कि वह अपने अंदर के ‘बच्चे’ को कभी कम नहीं होने देती और उसे जवान रखती हैं। स्वास्थ्य के मुद्दों के बारे में बात करते हुए, जिसने उन्हें आकार में आने के लिए प्रेरित किया, उन्होंने कहा “मेरे पास एक बड़ी स्वास्थ्य समस्या थी जहां मैं अपना दाहिना हाथ बिल्कुल भी नहीं हिला सकती थी। मैं बहुत दर्द से गुज़री ।” अब जब मैं उन दिनों के बारे में सोचती हूं जब मैंने अपना हाथ फिर से हिलाने के लिए संघर्ष किया, तो मैं बस प्रेरित हो जाती हूं।”

वह साल वास्तव में दयनीय था

उन्होंने आगे कहा, “वह साल जहां मैं अपने दांतों को ब्रश भी नहीं कर सकती थी या अपने बालों में कंघी नहीं कर सकती थी, वह वास्तव में दयनीय था। और भगवान न करे, मैं उस पर कभी वापस नहीं जाना चाहता, इसलिए मेरा पूरा ध्यान अपने स्वास्थ्य पर है।”

मर्द को दर्द नहीं होता

भाग्यश्री अभिनेता अभिमन्यु और अवंतिका दसानी की मां हैं। मर्द को दर्द नहीं होता के साथ अपनी शुरुआत करने वाले अभिमन्यु ने कॉमेडी के बाद मीनाक्षी सुंदरेश्वर और हालिया निकम्मा सहित कई परियोजनाओं में अभिनय किया है। दूसरी ओर, अवंतिका ने अपने अभिनय की शुरुआत थ्रिलर मिथ्या से की।

एक महत्वपूर्ण भूमिका होनी चाहिए

भाग्यश्री ने कहा कि उनके बच्चे बड़े हो गए हैं और अब अपना करियर बना रहे हैं, वह अभिनय का अधिक आनंद ले सकती हैं। उसने उल्लेख किया कि वह वर्तमान में ओटीटी प्लेटफॉर्म के लिए स्क्रिप्ट पढ़ रही है। भाग्यश्री, जो वर्तमान में DID ​​डांस रियलिटी शो सुपर मॉम्स को जज कर रही हैं, अभिनेत्री ने कहा कि उनका ओटीटी डेब्यू पहले की तुलना में “अलग” होना चाहिए। उन्होंने कहा, “एक केंद्रीय किरदार निभाना शायद मेरे दिमाग में नहीं है, लेकिन हां, यह एक महत्वपूर्ण भूमिका होनी चाहिए जिसे दर्शक लंबे समय तक याद रखेंगे।”

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button