‘ ALL IS WELL ‘ की ओर राजद प्रमुख की तबियत, बेटी ने ट्वीट कर दी जानकारी !

राजद सुप्रीमो के बेटे तेजस्वी यादव ने कहा सभी शुभचिंतकों, कार्यकर्ताओं और देशवासियों से अनुरोध है कि किसी भी भ्रामक खबर से घबराएं नहीं

राजद प्रमुख लालू यादव की सेहत में लगातार सुधार हो रहा है। उन्हें जल्द ही सीसीयू से निजी वार्ड में शिफ्ट किया जाए। एम्स के डॉक्टरों का कहना है कि लालू यादव के कंधे और जांघ में मामूली फ्रैक्चर हुआ था। जिसके लिए उन्हें किसी तरह की सर्जरी की जरूरत नहीं है। तो वहीं लालू प्रसाद यादव भी तीन-चार दिन पैदल चलने की कोशिश करेंगे।

लालू यादव का ऑक्सीजन सपोर्ट भी हटा दिया

जानकारी के मुताबिक गुरुवार को लालू यादव ने कथित तौर पर खिचड़ी खाई है। उन्होंने परिजनों से भी बात की। हालांकि डॉक्टरों ने उन्हें ज्यादा कुछ बोलने से मना किया। लालू यादव का ऑक्सीजन सपोर्ट भी हटा दिया गया है। अब उसे रात को सोते समय ऑक्सीजन दी जाती है।

https://twitter.com/MisaBharti/status/1545254148811079680?s=20&t=MfESsWdwNnLzMaGvCXTEnA 

किसी भी भ्रामक खबर से घबराएं नहीं

इस बीच राजद सुप्रीमो के बेटे तेजस्वी यादव ने भी अपने पिता के स्वास्थ्य के बारे में ट्वीट किया है। उन्होंने कहा कि लालू यादव के स्वास्थ्य में लगातार सुधार हो रहा है। वह डॉक्टरों की निगरानी में है। सभी शुभचिंतकों, समर्थकों, कार्यकर्ताओं और देशवासियों से अनुरोध है कि किसी भी भ्रामक खबर से घबराएं नहीं।

राबड़ी देवी के आवास पर सीढ़ियों से नीचे गिर गए थे

आपको बता दें लालू यादव पहले से ही कई बीमारियों से जूझ रहे हैं। रविवार को वह राबड़ी देवी के आवास पर सीढ़ियों से नीचे गिर गए थे। इससे उनके कंधे और जांघ की हड्डी टूट गई थी। बाद में उन्हें पटना के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। हालांकि उन्हें बेहतर इलाज के लिए बुधवार को एयर एंबुलेंस से दिल्ली लाया गया और एम्स में भर्ती कराया गया।

लालू के स्वास्थ्य के बारे में जानकारी ली

खबर है कि केंद्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने तेजस्वी यादव से फोन पर बात की और उनके पिता लालू यादव के स्वास्थ्य के बारे में जानकारी ली है। इससे पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने तेजस्वी यादव से फोन पर बात की और लालू के स्वास्थ्य के बारे में जानकारी ली है। बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार भी पटना के अस्पताल पहुंचे थे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button