इलियाना डिक्रूज ने रोमांटिक डेट नाइट की शेयर की तस्वीरें, होने वाले बच्चे के पिता का दिखाया चेहरा !

इलियाना डिक्रूज, जिन्होंने हाल ही में अपनी प्रेग्नेंसी की घोषणा की, एक्ट्रेस ने सभी को अपने अजन्मे बच्चे के पिता की पहचान के बारे में जानने के लिए उत्सुक कर दिया।

इलियाना डिक्रूज, जिन्होंने हाल ही में अपनी प्रेग्नेंसी की घोषणा की, एक्ट्रेस ने सभी को अपने अजन्मे बच्चे के पिता की पहचान के बारे में जानने के लिए उत्सुक कर दिया। अटकलों पर विराम लगाते हुए, अभिनेत्री ने आखिरकार अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपनी “डेट नाइट” की रोमांटिक तस्वीरें साझा करके अपने मिस्ट्री मैन का परिचय दिया है।

प्रेग्नेंसी की चमक दिखी चेहरे पर

तस्वीरों में, इलियाना को एक शानदार लाल ड्रेस पहने देखा जा सकता है, जबकि उसका प्रेमी, जिसका चेहरा अब सभी के लिए स्पष्ट है, एक काली शर्ट पहने हुए है। यह जोड़ा अविश्वसनीय रूप से खुश लग रहा है, और इलियाना की प्रेग्नेंसी की चमक उसके चेहरे पर साफ़ नजर आ रही है। “डेट नाइट” कैप्शन के साथ इन तस्वीरों ने प्रशंसकों के बीच उत्साह बढ़ा दिया है।

बॉयफ्रेंड के साथ शेयर की तस्वीर

दिलचस्प बात यह है कि इलियाना ने पहले अपने पार्टनर की एक धुंधली तस्वीर शेयर की थी, जिससे और भी उत्सुकता बढ़ गई थी। हालाँकि, पिछली तस्वीर की झलक से मेल खाते हुए ये हालिया तस्वीरें उनके बॉयफ्रेंड की पहचान की पुष्टि करती हैं। जबकि इलियाना ने उसके चेहरे का खुलासा किया है, उसने उसके नाम या पेशे का खुलासा नहीं करने का फैसला किया है।

एक्ट्रेस ने अफवाहों पर लगाया विराम

अफवाहें फैल रही थीं कि इलियाना अभिनेत्री कैटरीना कैफ के भाई सेबेस्टियन लॉरेंट को डेट कर रही हैं। हालाँकि, इन अटकलों पर विराम लगाते हुए, अभिनेत्री की अपने बॉयफ्रेंड के साथ तस्वीरें एक अलग कहानी की पुष्टि करती हैं।

प्रेग्नेंसी जर्नी  एन्जॉय कर रही इलियाना

फिलहाल इलियाना अपनी प्रेग्नेंसी जर्नी को खूब एन्जॉय कर रही हैं। उन्होंने हाल ही में अपने बेबीमून की तस्वीरें साझा कीं, जहां वह गर्व से अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट कर रही थीं। फैंस उनकी जिंदगी के इस खूबसूरत दौर को देखकर बेहद खुश हैं।

रणदीप हुडा के साथ नज़र आएंगी एक्ट्रेस

काम के मोर्चे पर, इलियाना डिक्रूज आगामी फिल्म “अनफेयर एंड लवली” में दिखाई देने वाली हैं। फिल्म में रणदीप हुडा भी हैं। इसके अतिरिक्त, अभिनेत्री के पास विद्या बालन, प्रतीक गांधी और सेंथिल राममूर्ति के साथ एक अनाम परियोजना है।

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें FacebookTwitterInstagram और Youtube पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

 

 

 

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button