करण ने शाहरुख़ को बताया देश का सबसे बड़ा सितारा, बोले- “जब पठान आएगा, तो बॉक्स ऑफिस पर आएगी सुनामी”

करण जौहर उन महान फिल्म निर्माताओं में से एक हैं जो ढाई दशक से अधिक समय से फिल्म उद्योग में हैं। निर्देशक ने सबसे बड़े अभिनेताओं के साथ सहयोग किया है

करण जौहर उन महान फिल्म निर्माताओं में से एक हैं जो ढाई दशक से अधिक समय से फिल्म उद्योग में हैं। निर्देशक ने सबसे बड़े अभिनेताओं के साथ सहयोग किया है और कुछ कुछ होता है, कभी खुशी कभी गम, माई नेम इज खान, और ऐ दिल है मुश्किल जैसी प्रतिष्ठित फिल्में बनाई हैं। उन्होंने बॉम्बे टॉकीज और लस्ट स्टोरीज के साथ एंथोलॉजी में भी कदम रखा। निर्देशन के अलावा, उन्होंने एक बहुत ही सफल निर्माता के रूप में अपनी पहचान बनाई है जो अपने व्यवसाय को वास्तव में अच्छी तरह से जानता है। जैसा कि हम बोलते हैं, उनके प्रोडक्शन हाउस धर्मा प्रोडक्शंस और धर्मेटिक एक साथ एक दर्जन से अधिक परियोजनाओं पर काम कर रहे हैं। करण 7 जुलाई, 2022 को अपने विवादास्पद गॉसिप शो कॉफ़ी विद करण के प्रचार में व्यस्त हैं, जिसका डिजिटल प्रीमियर हुआ।

जब पठान आएगा, तो बॉक्स ऑफिस पर आएगी सुनामी

करण जौहर को अपने हीरो शाहरुख खान से बहुत लगाव है और जब भी उन्हें मौका मिलता है, उन्हें अक्सर महान अभिनेता की प्रशंसा में शब्द कहते हुए देखा जाता है। करण अपने शो कॉफ़ी विद करण के सातवें सीज़न का बड़े पैमाने पर प्रचार कर रहे हैं और हाल ही में एक साक्षात्कार में, जब उनसे पूछा गया कि क्या आमिर खान और शाहरुख खान उनके शो की शोभा बढ़ाएंगे, तो उन्होंने कहा, “ठीक है, आमिर, हाँ। मुझे लगता है कि शाहरुख को वास्तव में पठान के समय ही विस्फोट करना चाहिए।

इसलिए मुझे पता है कि वह बहुत कुछ नहीं कर रहा है, अभी किसी मीडिया का सामना नहीं कर रहा है और यह उसके लिए सबसे अच्छा निर्णय है क्योंकि जब पठान आएगा, तो बॉक्स ऑफिस पर सुनामी आने वाली है। शाहरुख खान ने लोगों को इंतजार और वांछित रखा है और जितना अधिक वे इंतजार करेंगे, उतना ही वे वास्तव में प्यार के मामले में वापस देंगे, मुझे विश्वास है कि हमारे देश का सबसे बड़ा सितारा है।

शाहरुख खान नहीं होंगे कॉफी विद करण का हिस्सा

करण जौहर के बयान ने पुष्टि की है कि शाहरुख खान इस सीजन में कॉफी विद करण का हिस्सा नहीं होंगे और उनकी अगली पूर्ण उपस्थिति पठान के समय होगी। अनुपमा चोपड़ा के साथ हाल ही में एक साक्षात्कार में, उन्होंने इस बारे में बात की कि कैसे किंग खान की आभा ने उनके 50 वें जन्मदिन की पार्टी में मेहमानों को मोहित कर लिया।

सोशल मीडिया पर चर्चा का बना विषय

करण जौहर वर्तमान में रणवीर सिंह, आलिया भट्ट, शबाना आज़मी और धर्मेंद्र अभिनीत रॉकी और रानी की प्रेम कहानी पर काम कर रहे हैं। वह बहुप्रतीक्षित पारिवारिक ड्रामा की रिलीज़ के ठीक बाद अपनी एक्शन फिल्म की ओर बढ़ते हैं। इस बीच, कॉफ़ी विद करण के सातवें सीज़न के पहले एपिसोड का डिजिटल प्रीमियर हो चुका है और यह पहले ही सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ है।

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाइट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button