अंतिमसंस्कार से वापस घर लौट रहे, रास्ते में ही हो गयी मौत !

भरथना कोतवाली कस्बा क्षेत्र अंतर्गत इटावा-कन्नौज हाईवे स्थित भैंसाई गेट के निकट शुक्रवार की रात एक दूध से भरी पिकप लोडर गाड़ी ने सामने से आ रहे

इटावा भरथना कोतवाली कस्बा क्षेत्र अंतर्गत इटावा-कन्नौज हाईवे स्थित भैंसाई गेट के निकट शुक्रवार की रात एक दूध से भरी पिकप लोडर गाड़ी ने सामने से आ रहे ऑटो में रांग साइट जाकर जोरदार टक्कर मार दी, जिसमें दो महिलाओं की दर्दनाक मौत हो गई।

घायलों को भरथना सामुदायक स्वास्थ्य केंद्र में कराया भर्ती

जबकि ऑटो में सवार एक पुरुष सहित चार अन्य महिलाएं गम्भीर रूप से घायल हो गए, हालांकि राहगीरों ने पिकप चालक को पकड़ कर पुलिस के सुपुर्द कर दिया। घटना की सूचना पर पहुचीं पुलिस ने घायलों को इलाज हेतु भरथना सामुदायक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया है, ऑटो में सवार सभी महिलाएं भरथना थाना क्षेत्र के ग्राम थरी में अपने एक रिस्तेदार की अंत्येष्ठि में भाग लेकर वापस ग्राम कुनैरा इटावा जा रहे थे।

घायलों के रिस्तेदार व घायल ऑटो चालक शाहिद 27 वर्ष पुत्र युशूफ ने बताया कि उसके ऑटो में कुल पांच महिलाएं बैठीं थी उसके    साथ वाले दो ऑटो भी उसके पीछे-पीछे आ रहे थे, जैसे ही उसका ऑटो इटावा-कन्नौज हाईवे स्थित ग्राम भैंसाई गेट के निकट पहुँचा।इसी बीच सामने इटावा की ओर से अनियंत्रित तेज रफ्तार आ रही दूध से भरी एक पिकप लोडर गाड़ी ने रांग साइट पर आकर उसके ऑटो में सामने से जोरदार टक्कर मार दी।

शवो को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया

जिसमें ऑटो सवार अल्लाह रख्खी 60 बर्ष पत्नी शौकीन व नेहा 29 बर्ष पत्नी आरिफ की दर्दनाक मौत हो गई, जबकि वह खुद ऑटो चालक शाहिद 27 बर्ष पुत्र युशूफ,जुलेखा वेगम 40 बर्ष पत्नी यूनिश अली,मदीना वेगम 40 पत्नी रफीक भाई,सायना पत्नी शरीफ निवासी ग्राम कुनैरा इटावा गम्भीर रूप से घायल हो गए जिन्हें पुलिस ने इलाज के लिए भरथना चिकित्सालय में भर्ती कराया है पुलिस ने मृतक दोनो महिलाओं के शवो को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेजा है ।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button