तमिलनाडु एसजी सूर्या की गिरफ्तारी क्या है वजह !

बीजेपी नेता तमिलनाडु भाजपा अध्यक्ष अन्नामलाई के ने बीजेपी प्रदेश सचिव एसजी सूर्या की गिरफ्तारी को बेहद निंदनीय करार दिया है।

यू तो भाजपा का रुतबा कई राज्यों में कायम है लेकिन इनके सदस्यों की छवि को ख़राब करते है तमिलनाडु भाजपा अध्यक्ष अन्नामलाई खुद बीजेपी के नेताओ को कभी कभी ये समझ नहीं आता है की आखिर वो कर क्या रहे है अपनी और अपने पार्टी की छवि को ख़राब करने का काम करते है। बीजेपी नेता तमिलनाडु भाजपा अध्यक्ष अन्नामलाई के ने बीजेपी प्रदेश सचिव एसजी सूर्या की गिरफ्तारी को बेहद निंदनीय करार दिया है।

tamil nadu bjp state secretary sg surya arrested by madurai police  president k annamalai condemns | Tamil Nadu: BJP राज्य सचिव एसजी सूर्या  गिरफ्तार, प्रदेशाध्यक्ष अन्नामलाई ने की कड़ी ...

एसजी सूर्या की गिरफ्तारी को बेहद निंदनीय करार दिया

दरअसल, तमिलनाडु भाजपा के राज्य सचिव एसजी सूर्या को 16 जून की रात चेन्नई में मदुरै जिला साइबर अपराध पुलिस ने गिरफ्तार किया। उन्हें मदुरै के सांसद सु वेंकटेशन पर उनके हालिया ट्वीट के सिलसिले में गिरफ्तार किया गया था। भाजपा अध्यक्ष के अन्नामलाई ने ट्वीट पर लिखा कि, ‘DMK विचारों के साथ आलोचना का मुकाबला करने में असमर्थ, असंतुष्टों को गिरफ्तार करती है और उनकी आवाज को चुप कराने की कोशिश करती है।

Tamil Nadu: Cyber crime police arrest BJP state secretary SG Surya in  Chennai | DETAILS | Tamil-nadu News – India TV

‘DMK विचारों के साथ आलोचना

तमिलनाडु में सरकार की गतिविधियों की आलोचना करने वाले को गिरफ्तार करने की एक अलोकतांत्रिक प्रवृत्ति है।’मुख्यमंत्री एम के स्टालिन को टैग करते हुए अन्नामलाई ने आगे लिखा कि ‘सरकार को याद रखना चाहिए कि अभिव्यक्ति की स्वतंत्रता के संरक्षक के रूप में खुद को पेश कर सभी असहमत आवाजों को दबाने की कोशिश लंबे समय तक नहीं चलेगी। बिना आलोचना झेले भाजपा कार्यकर्ताओं को लगातार इस तरह गिरफ्तार करना निरंकुश प्रवृत्ति है। हमारी आवाज हमेशा लोगों के लिए निर्भीकता से गूंजती रहेगी।’

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाइट के लिए आप यहां http://www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें Facebook , Twitter , Instagram और Youtube पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button