अल्लू अर्जुन ने जन्मदिन पर फैंस को दिया तोहफा, बहुप्रतीक्षित फिल्म पुष्पा का टीज़र किया जारी

पुष्पा 2 के लिए लंबे समय से प्रतीक्षा की जा रही थी। जिसका पहला लूक अब देखने के लिए उपलब्ध है। फिल्म से पुष्पा की विशेषता वाला पहला वीडियो...

पुष्पा 2 के लिए लंबे समय से प्रतीक्षा की जा रही थी। जिसका पहला लूक अब देखने के लिए उपलब्ध है। फिल्म से पुष्पा की विशेषता वाला पहला वीडियो अल्लू अर्जुन के जन्मदिन से पहले जारी किया गया हैं।

कहां है पुष्पा?

टीजर के साथ मेकर्स ने लिखा, “#कहां है पुष्पा? खोज शीघ्र ही समाप्त होती है! नियम से पहले शिकार। खुलासा 7 अप्रैल को शाम 4.05 बजे #PushpaTheRule।” टीज़र को तेलुगु के अलावा हिंदी, तमिल, कन्नड़ और मलयालम में भी रिलीज़ किया गया था।

टीज़र पुष्पा की खोज दिखाता है, जिसे पुलिस द्वारा मारे जाने की सूचना है, और भंवर शेखावत, जिसे फहद फासिल द्वारा निभाया गया है। पुष्पा की मौत के लिए तिरुपति में प्रदर्शनकारियों ने पुलिस के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया। लेकिन, यह अंततः प्रदर्शित करता है कि पुष्पा जीवित नहीं है। पुष्पा के जीवित रहने का प्रदर्शन करते हुए वीडियो एक अविश्वसनीय चरमोत्कर्ष के साथ समाप्त होता है। पुष्पा को नाइट विजन कैमरे में देखा जाता है क्योंकि बाघ उसे देखने के लिए दो कदम पीछे हट जाता है। यह एक लुभावनी छवि है जो निस्संदेह आपके रोंगटे खड़े कर देगी।

पुष्पा 2: द रूल

सुकुमार ने पुष्पा 2: द रूल को लिखा और निर्देशित किया, जिसमें रश्मिका मंदाना, फहद फासिल, धनुंजय, सुनील और अनसूया भारद्वाज ने अभिनय किया। सुकुमार ने फ्रेंचाइजी की पहली फिल्म पुष्पा: द राइजिंग का निर्देशन किया। इसने 17 दिसंबर, 2021 को सिनेमाघरों में दस्तक दी। इस तस्वीर ने संगीत से लेकर संवाद तक, हर छाप छोड़ी। यह फिल्म बहुत हिट रही, इसके कई गाने वायरल हो गए और मीम सामग्री बन गए। मशहूर हस्तियों और क्रिकेटरों सहित प्रशंसकों ने अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना को उनके उत्कृष्ट प्रदर्शन पर बधाई देने के लिए पुष्पा का हुजूम उमड़ पड़ा।

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाइट के लिए आप यहां http://www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें Facebook , Twitter , Instagram और Youtube पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button