रणबीर कपूर ने बताए बेडरूम सीक्रेट्स, कहा- उन्हें आलिया के साथ सोने में ….

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की जोड़ी हिट है। सिर्फ ऑफ-स्क्रीन ही नहीं, बल्कि ऑन-स्क्रीन दोनों सितारे जादू करते हैं। आलिया भट्ट और रणबीर कपूर एक साथ अपने पहले बच्चे की उम्मीद कर रहे हैं...

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट अभी भी ब्रह्मास्त्र का प्रचार कर रहे हैं, सितारों ने हाल ही में उजागर किया कि वे एक-दूसरे के आसपास क्या सहते हैं।

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की जोड़ी हिट है। सिर्फ ऑफ-स्क्रीन ही नहीं, बल्कि ऑन-स्क्रीन दोनों सितारे जादू करते हैं। आलिया भट्ट और रणबीर कपूर एक साथ अपने पहले बच्चे की उम्मीद कर रहे हैं। हाल ही में रिलीज हुई फिल्म ब्रह्मास्त्र की जीत में भी ये कपल इस वक्त लोट रहा है। हाल ही में एक मुलाकात में रणबीर ने अपनी पत्नी आलिया की आरामदेह हरकतों का खुलासा किया और बताया कि वह इसे कैसे सहते हैं। रणबीर ने आलिया भट्ट के साथ आराम करने के दौरान कैसे संघर्ष किया, इस बारे में बात की।

आलिया के साथ आराम करना मुश्किल है रणबीर कपूर

बॉलीवुड बबल के साथ एक मुलाकात में, जब रणबीर ने आलिया की गुणवत्ता के बारे में पूछा, तो प्रदर्शन करने वाले कलाकार ने जवाब दिया, “जब वह आराम करती है तो उसके साथ क्या होता है कि वह कोने-कोने में घूमने लगती है और अंततः आपके बिस्तर की जगह छोटी और छोटी हो जाती है। उसका सिर कहीं है, उसके पैर कहीं हैं, और अनिवार्य रूप से, मैं बिस्तर के कोने पर हूं, वास्तव में इससे जूझ रहा हूं। ”

रणबीर के बारे में उसी पते पर जवाब देते हुए, आलिया ने कहा, “रणबीर के बारे में एक बात मुझे पसंद है, वह है उनकी चुप्पी। वह असाधारण रूप से अच्छे श्रोता हैं। और एक चीज जो मैं सहता हूं वह है उसका चुप रहना भी। जैसे कभी-कभी मैं (रणबीर को मारते हुए) उससे जवाब मांगती हूं और वह प्रतिक्रिया नहीं करता।”

आलिया और रणबीर की शादी के बारे में

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर ने अप्रैल, 2022 के महीने में शादी के बंधन में बंध गए। यह उनके घर पर ही शादी थी और कुछ ही लोगों को बुलाया गया था। करण जौहर, अयान मुखर्जी, करीना कपूर खान, करिश्मा कपूर और अन्य लोग आए थे। जून में रणबीर और आलिया ने अपनी प्रेग्नेंसी की खबर दी थी। यह सभी के लिए एक सुखद आश्चर्य के रूप में आया।

हाल ही में रिलीज़ हुई फिल्म ब्रह्मास्त्र के बारे में

ब्रह्मास्त्र एक सुपर हीरो नाटक है जो एक नाइटविट के चारों ओर घूमता है जो आग के साथ एक असाधारण बंधन प्रदान करता है। यह आलिया भट्ट को प्रमुख महिला के रूप में उजागर करती है और रणबीर कपूर के साथ उनके पहले सहयोग को चिह्नित करती है। कलाकारों में नागार्जुन, मौनी रॉय और अमिताभ बच्चन शामिल हैं। इसे अयान मुखर्जी ने डायरेक्ट किया है। फिल्म में शाहरुख खान एक कैमियो करते हैं। ब्रह्मास्त्र 9 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीस हुई।

ब्रह्मास्त्र की कहानी एक DJ Artist शिव के बाद लेती है, जो आग के तत्व के साथ अपने असामान्य जुड़ाव के बारे में सीखता है। जबकि वह स्वयं अग्नि अस्त्र के रूप में विकसित होता है, फिल्म ब्रह्मास्त्र के साथ उसके विचित्र जुड़ाव के बाद लेती है, एक असाधारण हथियार जिसे ब्रह्मांड को कुचलने में सक्षम कहा जाता है। दूसरी ओर, अन्धकारमय शक्तियों का मोहरा जूनून (मौनी रॉय) भी ब्रह्मास्त्र को थामने के लिए यात्रा पर है।

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां http://www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं । आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button