22 नवम्बर को सपा मनाएगी मुलायम सिंह यादव का जन्मदिन, कार्यालयों में लगेगा रक्तदान शिविर !

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के निर्देशानुसार आगामी 22 नवम्बर 2022 को श्रद्धेय नेताजी श्री मुलायम सिंह यादव का...

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के निर्देशानुसार आगामी 22 नवम्बर 2022 को श्रद्धेय नेताजी श्री मुलायम सिंह यादव का जन्मदिन समाजवादी पार्टी की ओर से प्रदेश के सभी जनपदों में सादगी के साथ मनाया जाएगा।

सपा के प्रत्येक कार्यालय में इस अवसर पर श्रद्धेय नेता जी के चित्र पर कार्यकर्तागण पुष्पांजलि अर्पित करेंगे तथा समाजवादी विचारधारा के लिए उनके संघर्ष को स्मरण करते हुए उनके रास्ते पर चलने का संकल्प लेंगे इस अवसर पर अस्पतालों में फल वितरण, रक्तदान शिविर, हवन पूजन, गरीबों में वस्त्र तथा भोजन वितरण आदि कार्यक्रम आयोजित किए जा सकते हैं।

मुलायम सिंह यादव नेताजी ने 4 नवम्बर 1992 को लखनऊ में समाजवादी पार्टी का स्थापना सम्मेलन आयोजित किया था। आज समाजवादी पार्टी की देश की प्रमुख पार्टियों में मान्यता है और उत्तर प्रदेश में सत्ता में रहकर समाजवादी पार्टी ने प्रदेश का बहुमुखी विकास किया है। सांप्रदायिकता के खिलाफ और समाजवाद, लोकतंत्र तथा धर्मनिरपेक्षता के पक्ष में समाजवादी पार्टी ने लगातार संघर्ष किया है।

मुलायम सिंह का निधन 10 अक्टूबर 2022 को हुआ। श्रद्धेय नेता जी के सपने को पूरा करने के लिए 22 नवम्बर 2022 को उनकी जयंती पर आयोजित कार्यक्रम में हम सभी समाजवादी पार्टी को मजबूती देने का संकल्प लेंगे।

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button