Rakhi Sawant: एक्ट्रेस की शादी में आ रही दिक्कतें, वीडियो में छलका दर्द !

ड्रामा क्वीन राखी सावंत (Rakhi Sawant) हमेशा ही लोगों को एंटरटेन करती रहती हैं। भले ही निजी जिंदगी में उन्होंने खूब दुख-दर्द झेले हों, लेकिन वो हमेशा चेहरे पर स्माइल लिए नजर आती हैं।

ड्रामा क्वीन राखी सावंत (Rakhi Sawant) हमेशा ही लोगों को एंटरटेन करती रहती हैं। भले ही निजी जिंदगी में उन्होंने खूब दुख-दर्द झेले हों, लेकिन वो हमेशा चेहरे पर स्माइल लिए नजर आती हैं। इन दिनों राखी सावंत अपने नए रिलेशनशिप को लेकर चर्चा में हैं। वो आदिल दुर्रानी को डेट कर रही हैं।

शादी में आ रही है दिक्कतें

हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने शादी और फ्यूचर किड्स के बारे में बात की। राखी सावंत, आदिल के साथ शादी करके घर बसाना चाहती हैं। सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस का यह वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। लेकिन राखी सावंत के प्रोफेशन की वजह से उनकी शादी में दिक्कत आ रही है। इस वजह से आदिल की बहन की भी शादी नहीं हो पा रही है।

राखी सावंत ने रोते हुए किया सवाल

राखी सावंत(Rakhi Sawant) ने ये बातें आरजे सिद्धार्थ कनन को दिए इंटरव्यू में कहीं। राखी सावंत ने रोते हुए सवाल किया कि आखिर क्यों उनकी शादी नहीं हो सकती? क्या वो कोई आतंकवादी हैं? राखी सावंत ने ये तो नहीं बताया कि उनकी और Adil Durrani आदिल की शादी के बीच कौन अड़चन बन रहा है, पर ये जरूर कहा कि जिसे भी पता चलता है कि आदिल उन्हें डेट कर रहे हैं तो वो उन्हें ताना मारता है कि राखी को बहू बनाकर लाओगे तो बहन की शादी कैसे होगी।

बॉलीवुड में कितने मुस्लिम हैं हमारे?

राखी सावंत ने सिद्धार्थ कनन को दिए इंटरव्यू का वीडियो क्लिप अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। वीडियो में सिद्धार्थ कनन ने जब राखी सावंत के बॉयफ्रेंड आदिल से पूछा कि वो चार महीने से मुंबई में हैं तो वो कब अपने घर फोन करके बोलेंगे कि राखी सावंत उनकी होने वाली बहू है? इसके जवाब में आदिल ने कहा कि वो जल्द ही घरवालों को राखी के बारे में बताएंगे।

क्या सबकी शादियां नहीं हुईं ?

इसके बाद राखी सावंत कहती हैं, ‘मैं एक बात बोलना चाहती हूं। बॉलीवुड में कितने मुस्लिम हैं हमारे? क्या सबकी शादियां नहीं हुईं? क्या सब लड़कियों ने एक्सपोज नहीं किया? क्या बहुत सारी मुस्लिम लड़कियों ने आइटम सॉन्ग नहीं किए? तो अगर मेरे अलग बैकग्राउंड से होने के बाद भी इनसे मेरी शादी होती है तो क्या किसी को इफेक्ट थोड़ी होगा?’

 

 

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button