PM मोदी पर लिखी किताब हुई रिलीज़, गृह मंत्री ने गीता से कि तुलना …

शाह ने कहा कि, "भारत में ड्रोन नीति नहीं थी, लेकिन इस क्षेत्र में अपार संभावनाएं थीं। 130 करोड़ का बाजार भी था ...

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने बुधवार को प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी के दो साल के प्रशासनिक कार्यकाल कि सराहना करते हुए बड़ाई की हैं। उन्होंने कहा कि, उनके नेतृत्व में सरकार ने देश के “सर्व समावेशी विकास” की पटकथा लिखी है।

“मोदी@20: ड्रीम्स मीट डिलीवरी” के पुस्तक विमोचन को संबोधित करते हुए गृह मंत्री ने कहा कि, “जो भारत के विकास में विश्वास करते हैं, जो सभी के लिए एक संपूर्ण व्यक्तित्व के मार्ग में विश्वास करते हैं। ऐसे लोग जो समाज सेवा और राजनीति में काम करते हैं, यह किताब गीता की तरह उभरने वाली है।”

गृह मंत्री ने कहा :
उन्होंने आगे कहा, पीएम मोदी के पांच दशक के सार्वजनिक जीवन में गरीबी के आंगन से लेकर देश के प्रधानमंत्री बनने तक, एक छोटा कार्यकर्ता होने से लेकर सभी राजनीतिक दलों में सबसे लोकप्रिय नेता बनने तक इस किताब में समाहित है।

उन्होंने कहा, “मोदी जी की योजनाओं का कई तरह से विश्लेषण किया जा सकता है, लेकिन मोदी जी ने जनकल्याण के लिए योजनाएं बनाईं। गुजरात के कृषि महोत्सव के मॉडल का अध्ययन करने वालों को पता चलेगा कि बदलाव कैसे आता है।”
शाह ने कहा कि, “भारत में ड्रोन नीति नहीं थी, लेकिन इस क्षेत्र में अपार संभावनाएं थीं। 130 करोड़ का बाजार भी था, देश आधुनिकता को स्वीकार करने और नई चीजों को स्वीकार करने के लिए भी तैयार है, लेकिन ड्रोन नीति के बिना ऐसा नहीं हो सकता था।” मोदी जी ने देश में ड्रोन नीति बनाकर एक नया और बहुत बड़ा बिजनेस स्पेस खोलने का काम किया है।”

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button