प्रधानमंत्री पर भड़की राखी सावंत बोली- “मोदी जी आपने मेरी जिंदगी बर्बाद कर दी” !

राखी सावंत ने यह बात मुंबई एयरपोर्ट पर मीडिया वालों से कहा कि, जब वह दिल्ली के लिए रवाना हो रही थीं। बता दें कि राखी सावंत का पीएम नरेंद्र मोदी को अपनी खराब हालत का जिम्मेदार बताने वाला वीडियो खूब वायरल हो रहा है।

राखी सावंत (Rakhi Sawant) अक्सर अपने मस्तीखोर अंदाज के लिए मीडिया की सुर्खियों में बनी रहती हैं। हाल ही में राखी सावंत को मां बनने का खुमार चढ़ा था और अब उन्हें सुर्खियों में बने रहने के लिए दूसरा टॉपिक मिल गया है। अब राखी सावंत के निशाने पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आ गए हैं ,वो इसलिए क्योंकि राखी सावंत ने हाल ही में कोविड का बूस्टर डोज लगवाया था और वैक्सीन लगने के बाद उनकी हालत खराब हो गई है और वो अपने मस्ती भरे अंदाज में राखी सावंत एक वीडियो में ये कहती नजर आईं कि मोदी जी आपने मेरी जिंदगी बर्बाद कर दी है।

 

पिछली दो रातों से सोई नहीं

राखी सावंत ने यह बात मुंबई एयरपोर्ट पर मीडिया वालों से कहा कि, जब वह दिल्ली के लिए रवाना हो रही थीं। बता दें कि राखी सावंत का पीएम नरेंद्र मोदी को अपनी खराब हालत का जिम्मेदार बताने वाला वीडियो खूब वायरल हो रहा है। राखी सावंत ने कहा कि, “मोदी जी आपने मेरी जिंदगी बर्बाद कर दी, पिछली दो रातों से सोई नहीं”

प्रधानमंत्री मोदी को ठहराया जिम्मेदार

राखी ने वैक्सीन लगवाते हुए एक वीडियो भी शेयर किया था, जिसमें वह नर्स से यह पूछती नजर आईं कि कहीं इस वैक्सीन का साइड इफेक्ट तो नहीं होगा। राखी के इस सवाल पर नर्स ने उन्हें किसी भी तरह का साइड इफेक्ट होने से इनकार किया। अब जब कल राखी सावंत को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया तो उन्होंने बताया कि वे पिछले दो दिनों से सोई नहीं हैं और इसका जिम्मेदार उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को ठहराया है।

जिंदगी हो गई बर्बाद

सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहे वीडियो में आप राखी सावंत को ये कहते हुए सुन सकते हैं- मेरी जिंदगी बर्बाद हो गई है,मोदी जी ने मेरी जिंदगी बर्बाद कर दी। मैं पिछली दो रातों से सोई नहीं हूं। जबसे मैंने बूस्टर डोज लिया है, तब से मैं सो नहीं पाई हूं। साथ में राखी सावंत ने ये भी कहा कि, मैं थक गई हूं मेरा चेहरा सूज गया है। मैं आधे घंटे के लिए भी नहीं सो पा रही हूं।मेरी हालत बहुत खराब है।

 

 

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button