अमला पॉल ने महादेव मंदिर के अधिकारियों पर लगाया आरोप, “हिन्दुओं को अंदर जाने की अनुमति”

अमला पॉल साउथ इंडस्ट्री के सबसे चर्चित चेहरों में से एक हैं। 2019 में, अभिनेत्री ने फिल्मों से ब्रेक लेकर अपने प्रशंसकों को चौंका दिया, जबकि...

अमला पॉल साउथ इंडस्ट्री के सबसे चर्चित चेहरों में से एक हैं। 2019 में, अभिनेत्री ने फिल्मों से ब्रेक लेकर अपने प्रशंसकों को चौंका दिया, जबकि वह अपने करियर के चरम पर थीं कि अभिनेत्री ने फिल्मों से ब्रेक लेने का फैसला किया। अमला ने एक बार फिर फिल्म पर काम करना शुरू किया। उन्होंने पहले उद्योग पर आरोप लगाने के बाद सुर्खियां बटोरीं और अब वह खबरों में हैं क्योंकि उन्होंने मंदिर के अधिकारियों पर धार्मिक भेदभाव का आरोप लगाया है।

अमला ने आरोप लगाया है कि उन्हें तिरुवैरानिकुलम महादेव मंदिर में प्रवेश से वंचित कर दिया गया था। अमला ने दावा किया कि उन्हें कथित रूप से मंदिर के अधिकारियों द्वारा ‘दर्शन’ से मना कर दिया गया था, यह कहते हुए कि परिसर के अंदर केवल हिंदुओं को अनुमति दी जाती है। अमला ने मंदिर के सामने सड़क से देवता की पूजा की। उसने सोशल मीडिया पर ले लिया और लिखा, “भले ही उसने देवी को नहीं देखा आत्मा को महसूस किया”।

उसने आगे घटना सुनाई और कहा। “यह दुखद और निराशाजनक है कि 2023 में धार्मिक भेदभाव अभी भी मौजूद है। मैं देवी के पास नहीं जा सका लेकिन दूर से आत्मा को महसूस कर सकता था। मुझे आशा है कि जल्द ही धार्मिक भेदभाव में बदलाव आएगा। समय आएगा और हम सब समान व्यवहार किया जाएगा न कि धर्म के आधार पर।”

इस घटना के बारे में बात करते हुए अधिकारी ने कहा, “कई अन्य धर्मों के भक्त मंदिर में दर्शन करने आए हैं, लेकिन यह किसी को पता नहीं है, हालांकि, जब कोई हस्ती आती है, तो यह विवादास्पद हो जाता है।”

काम के मोर्चे पर, अमला पॉल को आखिरी बार कैडेवर में देखा गया था, जो डिज्नी + हॉटस्टार पर चल रही है। अभिनेत्री ने हाल ही में अपनी आगामी फिल्म ‘टीचर’ की घोषणा की। उनके पास पाइपलाइन में दो और मलयालम फिल्में, क्रिस्टोफर और आदुजीविथम भी हैं।

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाइट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें FacebookTwitterInstagram और Youtube पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button