Raju Srivastava Update: राजू श्रीवास्तव की दिल्ली में अंतिम यात्रा हुई शुरू !

राजू श्रीवास्तव अंतिम संस्कार लाइव अपडेट: कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव का बुधवार सुबह 58 साल की उम्र में दिल्ली के एम्स अस्पताल में निधन हो गया।

राजू श्रीवास्तव अंतिम संस्कार लाइव अपडेट: कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव का बुधवार सुबह 58 साल की उम्र में दिल्ली के एम्स अस्पताल में निधन हो गया। उनका अंतिम संस्कार आज दिल्ली में सुबह 9:30 बजे होगा। उनके पार्थिव शरीर को एम्स अस्पताल से बाहर ले जाया गया जहां उनका निधन हो गया। एक सूत्र का कहना है, ‘परिवार वास्तविकता से तालमेल बिठाने के लिए बहुत संघर्ष कर रहा है। यह उनके लिए बड़ा झटका है।” राजू श्रीवास्तव का भाई दिल्ली में रहता है और इसलिए परिवार ने फैसला किया कि शव को वापस मुंबई लाने के बजाय दिल्ली में दाह संस्कार करना आसान होगा।

दिल का दौरा पड़ने के कारण जिम में गिरने के बाद राजू 10 अगस्त से भर्ती था। उसी दिन उनकी एंजियोप्लास्टी हुई और बाद में जब डॉक्टर ने उनके ब्रेन डेड घोषित कर दिया तो उन्हें वेंटिलेटर पर रखा गया था

राजू श्रीवास्तव की पत्नी से हुई बातचीत

मौत की खबर सामने आने के बाद राजू श्रीवास्तव की पत्नी शिखा ने ई-टाइम्स से बात की। उसने साझा किया कि राजू वास्तव में एक लड़ाकू था और उसने उल्लेख किया कि वह अपने पति के वापस आने की उम्मीद कर रही थी। उसने समाचार पोर्टल को बताया “मैं अभी बात करने में सक्षम नहीं हूँ। मैं अभी क्या शेयर या कह सकती हूँ ? उन्होंने बहुत संघर्ष किया, मैं वास्तव में उम्मीद कर रही थी और प्रार्थना कर रही थी कि वह इससे बाहर आएं। लेकिन, ऐसा नहीं हुआ है. मैं केवल इतना कह सकती हूं कि वह एक सच्चे सेनानी थे,”

राजू श्रीवास्तव के अंतिम संस्कार पर लाइव अपडेट देखें

9:02 AM IST

एम्स फोरेंसिक विभाग के प्रमुख डॉ सुधीर गुप्ता ने बुधवार को कहा कि राजू श्रीवास्तव का पोस्टमॉर्टम वर्चुअल ऑटोप्सी के साथ किया गया कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव का पोस्टमॉर्टम एक उपन्यास तकनीक – वर्चुअल ऑटोप्सी – का उपयोग करके किया गया था, जो विच्छेदन से रहित है।

9:19 AM IST

राजू श्रीवास्तव अंतिम संस्कार अपडेट: कपिल शर्मा, गुरमीत चौधरी, शिल्पा शिंदे, शैलेश लोढ़ा दिवंगत कॉमेडियन को याद करते हैं। कपिल ने लिखा था कि आज पहली बार आपने हमें रुलाया है।

9:24 AM IST

राजू श्रीवास्तव अंतिम संस्कार: कॉमेडियन और राजू के करीबी दोस्त एहसान कुरेश और सुनील पाल दिल्ली के निगम बोध घाट पर अंतिम दर्शन देने पहुंचे।

9:45 AM IST

राजू श्रीवास्तव अंतिम संस्कार शुरू: राजू श्रीवास्तव अपने स्वर्गीय निवास के लिए प्रस्थान करते हैं। मीडियाकर्मी शमशान पहुंच चुके हैं और कहा जा रहा है कि सुबह 10 बजे का समय है।

9:50 AM IST
राजू श्रीवास्तव की अंतिम यात्रा शुरू: राजू के पार्थिव शरीर को सफेद फूलों से सजी एंबुलेंस में लाया गया।

10:03 AM IST

राजू श्रीवास्तव का पार्थिव शरीर द्वारका से एंबुलेंस में रवाना: कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव का पार्थिव शरीर द्वारका, दिल्ली से रवाना हो गया है। अंतिम संस्कार निगम बोध घाट पर होगा। राजू के दोस्त और परिवार के सदस्य शीघ्र ही दाह संस्कार के लिए पहुंचेंगे।

10:14 AM IST

कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव का पार्थिव शरीर निगमबोध घाट ले जाया जा रहा है

10:36 AM IST
राजू श्रीवास्तव के घर के बाहर का नजारा:
दिल्ली में राजू श्रीवास्तव के घर के बाहर फैंस और रिश्तेदार जमा हो गए। नीचे देखे वीडियो…

11:14 AM IST

राजू श्रीवास्तव का शव पहुंचा निगम बोध घाट: राजू श्रीवास्तव के पार्थिव शरीर को श्मशान ले जाने की तस्वीरें ऑनलाइन सामने आई हैं।

11:19 AM IST

राजू श्रीवास्तव की बेटी अंतरा ने अपने इंस्टाग्राम पर सेलेब्स को जवाब दिया: राजू श्रीवास्तव की बेटी अंतरा श्रीवास्तव लोगों को उन्हें टैग करने और अपनी संवेदना व्यक्त करने का जवाब देती रही हैं। उसने अपने पिता को श्रद्धांजलि देने वाली कुछ कहानियों को दोबारा पोस्ट किया और आभार व्यक्त किया।

11:21 AM IST

अंतिम संस्कार के लिए पहुंची राजू श्रीवास्तव की पत्नी शिखा: राजू श्रीवास्तव की पत्नी कॉमेडियन के अंतिम संस्कार के लिए निगमबोध श्मशान घाट पहुंचीं।

11:22 AM IST

राजू श्रीवास्तव की पत्नी शिखा अंतिम संस्कार के लिए आती हैं: राजू श्रीवास्तव की पत्नी ने राजू को विदाई दी। वह कॉमेडियन के अंतिम संस्कार के लिए पहुंचीं घाट।

11:25 AM IST

राजू श्रीवास्तव अंतिम संस्कार: गजोधर भैया को विदाई देने निगम बोध घाट पहुंचे मधुर भंडारकर

11:39 AM IST

सुदर्शन पटनायक की राजू श्रीवास्तव को भावभीनी श्रद्धांजलि: हसते जल्दबाजी रूला दिया! उन्होंने लिखा, ‘हसते हसते रूला दिया। आप लाखों लोगों के दिलों में रहेंगे। कॉमेडी किंग राजुश्रीवास्तव ओमशांति को कोटि-कोटि नमन। ओडिशा में पुरी बीच पर माई सैंडआर्ट”

12:07 PM IST

राजू श्रीवास्तव का अंतिम संस्कार: दिल्ली में भारी पुलिस सुरक्षा के बीच राजू श्रीवास्तव का अंतिम संस्कार किया गया। दूर-दराज के स्थानों से प्रशंसक, रिश्तेदार और दोस्त लोकप्रिय कॉमेडियन को अंतिम सम्मान देने के लिए एकत्र हुए थे।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button