Wedding Video: राजकुमार राव ने तोड़ा लैंगिक रूढ़ियों को, शादी को लेकर किया बड़ा खुलासा !

अभिनेता राजकुमार राव ने पत्रलेखा के साथ अपनी शादी के बारे में खुलासा किया कि समारोह के दौरान अभिनेता ने अपने माथे पर सिंदूर (सिंदूर) क्यों लगाया।

अभिनेता राजकुमार राव ने पत्रलेखा के साथ अपनी शादी के बारे में खुलासा किया कि समारोह के दौरान अभिनेता ने अपने माथे पर सिंदूर (सिंदूर) क्यों लगाया। राजकुमार और पत्रलेखा ने नवंबर 2021 में चंडीगढ़ में शादी की थी। इसे समानता का कार्य बताते हुए, अभिनेता ने खुलासा किया कि उनका निर्णय ‘आवेगी’ और ‘अनियोजित’ था।

 

उनकी प्रेम कहानी किसी कहानी से कम नहीं

राजकुमार और पत्रलेखा ने शादी करने का फैसला करने से पहले लगभग 11 साल तक डेट किया। उन्होंने 2014 हंसल मेहता की फिल्म सिटीलाइट्स में एक साथ काम किया था और वेब शो बोस: डेड / अलाइव में भी अभिनय किया था। जबकि उनकी प्रेम कहानी किसी कहानी से कम नहीं है, अभिनेता ने अपनी शादी में लैंगिक रूढ़ियों को तोड़ा, जब उन्होंने पत्रलेखा को उसके साथ ऐसा करने के लिए सिंदूर लगाने के लिए प्रेरित किया।

 

लोगों ने की सराहना  

उन्हें ऐसा करने के लिए मजबूर करने के बारे में बात करते हुए, राजकुमार ने  बताया, “मैंने वास्तव में सभी टिप्पणियों को नहीं पढ़ा, लेकिन मुझे पता है कि बहुत से लोगों ने इसे उठाया और बहुत सारे लेख अच्छे तरीके से लिखे जा रहे थे। लोगों ने इसकी सराहना की और यह कुछ ऐसा था जो बहुत आवेगपूर्ण था। हममें से किसी ने भी इसकी योजना नहीं बनाई थी।”

 

 

मुझे उम्मीद है यह लोगों के दिलों में बसा हो

“मैं कोई ऐसा व्यक्ति हूं जो वास्तव में समानता में विश्वास करता है और मेरे नीचे किसी को कभी नहीं देखेगा। हम दोनों बराबर हैं और ऐसा ही होना चाहिए। तो, हाँ, यह बहुत आवेगी था और इसकी योजना नहीं थी। मुझे खुशी है कि ऐसा हुआ और मैं उम्मीद कर रहा हूं कि कहीं न कहीं यह लोगों के दिलों में बसा हो।”

तेलुगु हिट का हिंदी रीमेक है

राजकुमार अगली बार हिट: द फर्स्ट केस में दिखाई देंगे, जो 15 जुलाई को रिलीज होगी। इसमें सान्या मल्होत्रा ​​भी हैं। यह इसी नाम की 2020 की तेलुगु हिट का हिंदी रीमेक है। यह शैलेश कोलानु द्वारा निर्देशित है, जिन्होंने मूल फिल्म को भी निर्देशित किया था।

वह अगली बार भेड़ में दिखाई देंगे, जहां वह अपने बधाई दो सह-कलाकार भूमि पेडनेकर के साथ फिर से जुड़ेंगे।

जाह्नवी कपूर के साथ उनके पास मिस्टर एंड मिसेज माही भी हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button