Viral Video : वेट्रेस ने ऐसे खोली बियर की बोतल,देख कर दंग रह गए लोग

जब कोई अपने काम को मेहनत और लगन से करता है तो उसके काम में धीरे-धीरे परफेक्शन झलकने लगता है । आपने सोशल मीडिया पर ऐसे कई वीडियोज देखे होंगे जिसमें लोग अपने कामों में इतने निपुण होते जाते हैं

जब कोई अपने काम को मेहनत और लगन से करता है तो उसके काम में धीरे-धीरे परफेक्शन झलकने लगता है । आपने सोशल मीडिया पर ऐसे कई वीडियोज देखे होंगे जिसमें लोग अपने कामों में इतने निपुण होते जाते हैं कि चुटकियों में उसे पूरा कर लेते हैं । हाल ही में ऐसा ही एक वीडियो चर्चा में आया है जिसमें एक वेट्रेस लोगों को खाना सर्व करते नजर आ रही है । वो ड्रिंक की बोतल को खोलने के लिए बोटल ओपनर से कमाल का करतब करती दिखाई दे रही है और चुटकियों में बोतल खोल देती है।

अपने अमेजिंग वीडियोज के लिए फेमस इंस्टाग्राम अकाउंट टेक एक्सप्रेस (techzexpress) पर हाल ही में एक वीडियो शेयर किया गया है । जिसमें एक वेट्रेस के काम करने के तरीके की तारीफ हो रही है । बड़ी बात ये है कि वेट्रेस ने जिस अंदाज में बियर बोतल को खोला है, उसको देखकर लोग दंग हैं । यूं तो वीडियो की स्पीड को बढ़ाया गया है मगर उसके बावजूद भी उंगलियों पर बियर बॉटल को घुमाने का अंदाज और बॉटल को खोलना देखकर लग रहा है जैसे उसने ये सब बिजली की गति से कर लिया ।

आपको बता दें कि इस वीडियो को 2 लाख से अधिक व्यूज मिल चुके हैं जबकि कई लोगों ने कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दी है । एक शख्स ने कहा कि ऐसा लग रहा है जैसे उसके हाथ में बटरफ्लाय चाकू है ।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button