Rahul Gandhi in T-shirt: कड़ाके की सर्दी में टी-शर्ट पहनने पर बोले राहुल गांधी !

कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने कहा कि पार्टी की भारत जोड़ो यात्रा के दौरान उनके साथ चलने वाले गरीब किसानों और मजदूरों के फटे कपड़े पहनने से ज्यादा मीडिया के लिए टी-शर्ट पहनना ज्यादा जरूरी हो गया है।

कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने कहा कि पार्टी की भारत जोड़ो यात्रा के दौरान उनके साथ चलने वाले गरीब किसानों और मजदूरों के फटे कपड़े पहनने से ज्यादा मीडिया के लिए टी-शर्ट पहनना ज्यादा जरूरी हो गया है। बुधवार को बागपत-शामली सीमा पर बड़ौत में एक ‘नुक्कर सभा’ ​​को संबोधित करते हुए, राहुल गांधी ने कहा, “मैं यात्रा पर एक टी-शर्ट पहनकर चलता हूं। वही गरीब किसानों और मजदूरों के कई बच्चे यात्रा पर फटे कपड़े पहन कर मेरे साथ चलते हैं।”तब मीडिया यह नहीं पूछता कि ठंड के मौसम में गरीब किसानों और मजदूरों के बच्चे बिना स्वेटर और जैकेट के क्यों घूम रहे हैं।

बता दें यात्रा 6 जनवरी को हरियाणा में करेगी प्रवेश

इस बीच, कांग्रेस का पैदल मार्च मंगलवार दोपहर दिल्ली के मरघट हनुमान मंदिर से शुरू हुआ और उत्तर प्रदेश में प्रवेश कर गया। इसकी शुरुआत गुरुवार को उत्तर प्रदेश के शामली के आलम गांव से हुई। बता दें यात्रा के 6 जनवरी को हरियाणा में फिर से प्रवेश करने से पहले तीन दिनों की अवधि के लिए उत्तर प्रदेश को पार करने की उम्मीद है। यात्रा ने दिल्ली से लोनी होते हुए उत्तर प्रदेश में प्रवेश किया।

लात मारो और बेरोजगार हो जाओगे

यात्रा के दौरान अग्निपथ योजना को लेकर केंद्र में पीएम नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली सरकार की आलोचना करते हुए, गांधी ने कहा, “पहले युवाओं ने 15 साल तक सेना में सेवा की और पेंशन प्राप्त की लेकिन नरेंद्र मोदी ने छह महीने के लिए पेंशन को अलग रखा। ट्रेन करने के बारे में सोचा बंदूक लो, चार साल रुको, फिर से लात मारो और बेरोजगार हो जाओगे। ये नया हिंदुस्तान है।” साथ ही अपनी यात्रा करते हुए उन्होंने कहा कि पार्टी की ‘भारत जोड़ो यात्रा’ का मकसद लोगों के मन से डर को दूर करना और महंगाई और बेरोजगारी जैसे मुद्दों को उजागर करना है।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर  फ़ॉलो follow भी कर सकते हैं।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button