आज है छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश भघेल का जन्मदिन !

छत्‍तीसगढ़ के मुख्‍यमंत्री भूपेश बघेल आज यानी 23 अगस्त को अपना 63वां जन्‍मदिन मना रहे हैं। इस खास मौके पर मंत्री व कांग्रेस नेता उन्हें शुभकामनाएं दे रहे हैं।

सीएम भूपेश बघेल एक भारतीय राजनीतिज्ञ है जो छत्तीसगढ़ विधानसभा के सदस्य है जिन्हे 2018 में छत्तीसगढ़ के मुख्य मंत्री के रूप में चुना गया है। ये भारतीय राष्ट्रिय कांग्रेस के सदस्य है जिसने सभी पार्टियों को हारते हुए छत्तीसगढ़ में खुद की सरकार बनाने के सफलता प्राप्त की वर्त्तमान में ये छत्तीसगढ़ राज्य कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष भी है। आपको बता दे की आज भूपेश भघेल का जन्मदिन है जिनको पूरा देश मिल के बधाई दे रहा है। छत्‍तीसगढ़ के मुख्‍यमंत्री भूपेश बघेल आज यानी 23 अगस्त को अपना 63वां जन्‍मदिन मना रहे हैं। इस खास मौके पर मंत्री व कांग्रेस नेता उन्हें शुभकामनाएं दे रहे हैं।

Chhattisgarh Chief Minister Bhupesh's 63rd birthday today

भूपेश बघेल आज अपना 63वां जन्‍मदिन मना रहे हैं

वहीं उनके समर्थक भी सोशल मीडिया पर जन्‍मदिन की बधाई दे रहे हैं।CM बघेल के जन्मदिन के अवसर पर छत्तीसगढ़ असंगठित कर्मकार राज्य मंडल के सदस्य सर्वजीत सिंह ठाकुर ने मुख्यमंत्री को उनके ओडिशा के जगन्नाथ पुरी धाम में सैंड आर्ट बनवाकर खूबसूरत तोहफा दिया गया। बता दें कि इस सैंड आर्ट में भूपेश सरकार द्वारा छत्तीसगढ़ में बनवाए जा रहे राम वन गमन पथ समेत गोधन न्याय योजना को भी चित्रित किया गया हैं।

भूपेश बघेल होंगे छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री - BBC News हिंदी

देश दे रहा है छत्तीसगढ़ के सीएम को जन्मदिन की बधाई

लोग पुरी के बीच इसकी प्रशंसा कर रहे हैं। बता दें कि मुख्यमंत्री भूपेश बघेल का जन्मदिन 23 अगस्त को है, लेकिन मंगलवार को CM बघेल डिप्टी सीएम टीएस सिंह देव की विधानसभा अम्बिकापुर में युवाओं से भेंट मुलाकात कार्यक्रम में पहुंचे थे। जिसके बाद बड़ी संख्या में उपस्थित युवा, जनप्रतिनिधि एवं अधिकारी ने मिलकर जन्मदिन मनाया। सीएम बघेल ने मंच पर ही मिलेट रागी से बना केक काटा और डिप्टी सीएम टीएस सिंह देव को खिलाकर उनके पैर छूकर आशीर्वाद भी लिया। इस खास मौके पर खाद्य मंत्री अमरजीत भगत, प्रदेश कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष दीपक बैज, जिला प्रशासन के अधिकारी-कर्मचारी (CM Bhupesh Baghel) भी मौजूद रहे।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें Facebook, Twitter, Instagram और Youtube पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button