LUCKNOW: हजरतगंज में ईंट से सिर कुचलकर अधेड़ की ह@त्या !

लखनऊ हजरतगंज थाना क्षेत्र में एक रिक्शा चालक की उसके साथी ने ईंट से सिर कुचलकर हत्या कर दी। गुरुवार सुबह खून से लतपथ शव देकर आस-पास के लोगों ने पुलिस को घटना की सूचना दी।

लखनऊ हजरतगंज थाना क्षेत्र में एक रिक्शा चालक की उसके साथी ने ईंट से सिर कुचलकर हत्या कर दी। गुरुवार सुबह खून से लतपथ शव देकर आस-पास के लोगों ने पुलिस को घटना की सूचना दी। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज, आरोपी साथी की तलाश में दबिश दे रही है।

सड़क किनारे सोते वक्त किसी बात पर हुआ था विवाद

हजरतगंज इंस्पेक्टर अखिलेश कुमार मिश्र के मुताबिक कसमंडा हाउस के पास रहने वाला इमामुल खान करीब 25 साल से शहर में रिक्शा चला रहा था। बुधवार देर रात उसका किसी बात पर साथी समशेर से विवाद हो गया। इस पर उसने उसके सिर पर ईंट से वारकर हत्या कर दी। दोनों दिन में रिक्शा चलाते थे और रात को डीएसओ के पास सड़क किनारे सो जाते थे

। आरोपी रिक्शा चालक गोसाईगंज का रहने वाला है। उसकी तलाश में टीम लगी है। जल्द ही उसको गिरफ्तार कर घटना का खुलासा कर लिया जाएगा।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर  फ़ॉलो follow भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button