कंझावला मौत मामले में Eyewitness निधि कि माँ आई सामने, बेटी के पक्ष में बोल गयी यह बात !

कंझावला मौत मामले को लेकर रोज नए खुलासे सामने आ रहे है। जिसमे अब अंजलि के एक्सीडेंट से हुए मौत की चश्मदीद गवाह निधि की मां ने गुरुवार को दावा किया

कंझावला मौत मामले को लेकर रोज नए खुलासे सामने आ रहे है। जिसमे अब अंजलि के एक्सीडेंट से हुए मौत की चश्मदीद गवाह निधि की मां ने गुरुवार को दावा किया कि उनकी बेटी दुर्घटना के बाद डरी हुई थी और इसलिए उसने पुलिस को मामले की सूचना नहीं दी। मीडिया से बात करते हुए उन्होने कहा कि ‘निधि की हालत देखकर आप भी डर गए होंगे, वो बहुत डरी हुई थी।

मौत में निधि की संलिप्तता का संदेह

बता दें निधि कि माँ के बयान के पहले अंजलि की मां ने अपनी बेटी के साथ हुई घटना को “सुविचारित साजिश” करार दिया था। अंजलि के मामा, प्रेम ने कहा कि उन्हें अपनी भतीजी की मौत में निधि की संलिप्तता का संदेह है और मामले में सीबीआई जांच की मांग की।

निधि और आरोपी के बीच कोई सम्बन्ध नहीं

दिल्ली पुलिस ने गुरुवार को एक अपडेट में कहा कि नए साल की रात दिल्ली के खंजावाला में हुई भयानक घटना में दो और लोग संदिग्ध के रूप में सामने आए हैं, जिसमें 20 वर्षीय अंजलि कि मौत हो गयी थी। साथ ही आपको बता दें दिल्ली पुलिस के विशेष आयुक्त (कानून व्यवस्था) सागर प्रीत हुड्डा ने आज एक press conference में कहा कि कार के मालिक आशुतोष और अंकुश हैं जल्द ही दोनों आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। साथ ही अब तक पुलिस द्वारा निधि और आरोपी के बीच कोई सम्बन्ध नहीं पाया गया है।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर  फ़ॉलो follow भी कर सकते हैं।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button