‘डंकी’ का प्रमोशन, शाहरुख़ और सलमान की ऑन स्क्रीन टक्कर!

किंग खान अपनी मूवी का इन दिनों जमकर प्रमोशन कर रहे हैं,'पठान' और 'जवान' के साथ ही फिल्मों के प्रमोशन के लिए स्ट्रैटिजी में बदलाव कर दिया है।

बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान की फिल्म पठान और जवान के बाद शाहरुख खान के फैंस की नज़रे अब डंकी पर टिकी है, बॉलीवुड के जाने-माने एक्टर शाहरुख खान और विक्की कौशल की फिल्म ‘डंकी’ रिलीज से पहले ही काफी चर्चा में बनी हुई है। अभी हाल ही में फिल्म का नया गाना भी सामने आया था। फिल्म के ट्रेलर ने रिलीज होते ही धमाल मचा दिया है, जिसके बाद अब लोगों की इस फिल्म की रिलीज का इंतजार है।

Shah Rukh Khan to promote Dunki at Bigg Boss 17: बिग बॉस 17 सलमान खान के शो  में 'डंकी' प्रमोट करेंगे शाहरुख खान? {Exclusive} - Entertainment News

इमोशनल फैमिली ड्रामा फिल्म होगी डंकी

किंग खान अपनी अपकमिंग मूवी का इन दिनों जमकर प्रमोशन कर रहे हैं। हालांकि ‘पठान’ और ‘जवान’ के साथ ही शाहरुख खान ने अपनी फिल्मों के प्रमोशन के लिए स्ट्रैटिजी में बदलाव कर दिया है। मूवी को लेकर फैंस के बीच अभी से ही भारी बज है। इस फिल्म को मेकर्स 21 दिसंबर के दिन रिलीज करेंगे। राजकुमार हिरानी के निर्देशन में बनी इस फिल्म में शाहरुख खान के साथ-साथ अदाकारा तापसी पन्नूमेन लीड में नजर आने वाली हैं। ये मूवी एक इमोशनल फैमिली ड्रामा फिल्म होगी। ऐसे में क्या शाहरुख खान दोस्त सलमान खान के शो ‘बिग बॉस 17’ के लिए अपनी स्ट्रैटिजी में बदलाव करेंगे?

Shah Rukh Khan to promote Dunki at Bigg Boss 17: बिग बॉस 17 सलमान खान के शो  में 'डंकी' प्रमोट करेंगे शाहरुख खान? {Exclusive} - Entertainment News

बिगबॉस में होगा ‘डंकी’ का प्रमोशन

टीवी रियलिटी शो ‘बिग बॉस 17’ में अक्सर फिल्म स्टार्स अपनी मूवीज के प्रमोशन के लिए आते हैं। फैंस की भी नजर वीकेंड का वार स्पेशल एपिसोड्स में आने वाले मेहमानों पर टिकी रहती है। ऐसे में फैंस के मान में ये सवाल है कि क्या शाहरुख खान ‘डंकी’ की रिलीज के लिए सलमान खान के टीवी रियलिटी शो ‘बिग बॉस 17’ में नजर आएंगे?

Bollywood News : Shah Rukh Khan Shoot with Salman Khan for Tiger 3 Delayed  Know What is the Reason - Entertainment News India - Tiger 3 Release Date:  शाहरुख खान ने फिर

शाहरुख़ और सलमान की ऑन स्क्रीन टक्कर

इन दिनों सुपरस्टार शाहरुख खान अपनी अपकमिंग मूवी ‘डंकी’ को लेकर चर्चाओं में हैं। सुपरस्टार शाहरुख खान और सलमान खान यशराज फिल्म्स की स्पाई यूनिवर्स की अगली मूवी में साथ काम करेंगे। इसके बाद शाहरुख खान और सलमान खान एक बार फिर एक साथ ऑन स्क्रीन नजर आ सकते हैं। ये दोनों सितारे टाइगर वर्सेज पठान में एक दूसरे से भिड़ते दिखेंगे। हालांकि अभी इस फिल्म को लेकर मेकर्स ने किसी भी तरह का आधिकारिक ऐलान नहीं किया है। बावजूद इसके दोनों सितारों की ऑन स्क्रीन टक्कर को देखने के लिए फैंस के बीच भारी उत्साह है।

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button