King khan की फिल्म ‘डंकी’ बॉक्स ऑफिस पर तोड़ेगी रिकॉर्ड !

फिल्म 'डंकी' की कमाई को लेकर चर्चा शुरू हो गई। जब से लोगों ने 'डंकी' का ट्रेलर देखा है, तब से इसको लेकर खूब चर्चा हो रही है।

बॉलीवुड इंडस्ट्री के किंग खान की फिल्म पठान और जवान के बाद शाहरुख खान के फैंस की नज़रे अब डंकी पर टिकी है, बॉलीवुड के जाने-माने एक्टर शाहरुख खान और विक्की कौशल की फिल्म ‘डंकी’ रिलीज से पहले ही काफी चर्चा में बनी हुई है। अभी हाल ही में फिल्म का नया गाना भी सामने आया था। फिल्म के ट्रेलर ने रिलीज होते ही धमाल मचा दिया है, जिसके बाद अब लोगों की इस फिल्म की रिलीज का इंतजार है।

Mukesh Chhabra said a big thing about 'Dinky', Shahrukh Khan's film will  break all records - मुकेश छाबड़ा ने 'डंकी' को लेकर कही बड़ी बात, शाहरुख खान  की फिल्म तोड़ेगी सभी रिकॉर्ड्स

फिल्म की कमाई को लेकर चर्चा

शाहरुख खान और विक्की कौशल की फिल्म ‘डंकी’ को रिलीज से पहले ही लोगों का खूब प्यार मिल रहा है। अभी हाल ही में फिल्म का नया गाना भी सामने आया था। अब इसके बाद फिल्म ‘डंकी’ की कमाई को लेकर चर्चा शुरू हो गई। जब से लोगों ने ‘डंकी’ का ट्रेलर देखा है, तब से इसको लेकर खूब चर्चा हो रही है।

Dunki Trailer Out: डंकी का ट्रेलर हुआ आउट, क्रिसमस पर होगी रिलीज - Bharat  Express Hindi

‘डंकी’ बॉक्स ऑफिस पर तोड़ेगी रिकॉर्ड

फिल्म ‘डंकी’ को लेकर कास्टिंग डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा ने एक इंटरव्यू दिया है जिसमे मुकेश छाबड़ा ने शाहरुख खान और राजकुमार हिरानी की जमकर तारीफ की और बताया कि ‘शाहरुख खान की फिल्म ‘डंकी’ बॉक्स ऑफिस से सभी रिकॉर्ड तोड़ देगी। इसके बारे में आपको तब पता चलेगा जब आप फिल्म को देखेंगे।’

Dunki: रिलीज से पहले ही दिखा शाहरुख खान की 'डंकी' का जलवा, कर लिया 100  करोड़ का कलेक्शन! | Jansatta

मुकेश छाबड़ा ने इंटरव्यू में कही ये बात

‘डंकी’ एक बार फिर सुर्खियों में आ गई है। फिल्म की रिलीज से पहले मुकेश छाबड़ा के इंटरव्यू के बाद ‘डंकी’ की कमाई को लेकर चर्चा शुरू हो गई है। मुकेश छाबड़ा पहले भी फिल्म ‘डंकी’ को लेकर बयान दे चुके हैं। उन्होंने फिल्म ‘डंकी’ को ‘3 इडियट्स’ से 100 गुना ज्यादा बेहतर बताया था।

Dunki Teaser Release:एक साल के अंदर तीन हजार करोड़ (3,000 cr) की कमाई कर " डंकी" के साथ शाहरुखान की पूरी होगी हैट्रिक »

डंकी की फिल्म सालार से टक्कर

शाहरुख खान की ये फिल्म ‘डंकी इसी महीने 21 तारीख को रिलीज होने वाली है। इस फिल्म में शाहरुख खान के साथ-साथ तापसी पन्नू और विक्की कौशल भी अहम रोल में नजर आने वाले है। किंग खान की फिल्म डंकी की टक्कर प्रभास की फिल्म सालार से होगी , अब देखना ये होगा की फैंस आपने प्यार किसपर लुटाते है।

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button