Preity Zinta ने बताया अपना असली नाम ,बॉबी देओल ने बनाया मज़ाक !

एक्ट्रेस प्रीति जिंटा ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर अपना एक वीडियो शेयर कर अपने नाम 'प्रीतम सिंह जिंटा' को लेकर खुलासा किया है।

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रीति जिंटा ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर अपना एक वीडियो शेयर किया है जिसको लेकर वो चर्चा का विषय बन गई है ,एक्ट्रेस प्रीति जिंटा ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर अपना एक वीडियो शेयर कर अपने नाम ‘प्रीतम सिंह जिंटा’ को लेकर खुलासा किया है। एक्ट्रेस ने वीडियो में सफाई दी कि उनका असली नाम ‘प्रीतम सिंह जिंटा’ नहीं है।

Preity Zinta: प्रीति जिंटा ने अपने नाम को लेकर पोस्ट किया वीडियो तो झटपट बॉबी देओल ने मांगी माफी, कहा- नहीं पता था कि....,Preity Zinta posted a video regarding her name, Bobby

प्रिटी ज़िंटा ने बताया अपना असली नाम

सोशल मीडिया पर जारी किए गए इस वीडियो में अदाकारा ने जोर देकर कहा कि उनका नाम सिर्फ प्रीति जिंटा ही है। शादी के बाद जरूर उन्होंने अपने पति का सरनेम ‘गुडइनफ’ के इनीशियल ‘जी’ को अपने नाम में जोड़ा है। जिसके बाद उनका नाम प्रीति जी जिंटा हो गया है। इसमें भी अदाकारा ने साफ किया कि वो अपने पति का सरनेम बीच में इसलिए जोड़ती हैं नहीं तो उनका नाम प्रीति जिंटा जी हो जाएगा।

Preity Zinta Revealed That Bobby Deol Used To Call Her Pritam Singh Zinta On Sets Of Soldier This Is My Fake Name | Video: प्रीति जिंटा ने अपने नाम को लेकर हुआ

बॉबी देओल ने बनाया अदाकारा का मज़ाक

इस वीडियो को शेयर करते हुए अदाकारा ने कैप्शन में लिखा, ‘इतने सालों में मैंने लगातार कई आर्टिकल्स में पढ़ा कि मैंने अपना नाम प्रीतम सिंह जिंटा से बदलकर प्रीति जिंटा रख लिया है। मैंने कई बार ये बात लोगों को बताने की कोशिश की। सोल्जर मूवी के सेट पर बॉबी देओल ने मुझे प्रीतम सिंह एक मजाक में कहा था।

Bobby deol Preity zinta - Unseen Photos Worldwide

प्रीति जिंटा का वीडियो हुआ वायरल

कृप्या उनसे पूछें जब आप उनसे मिलें कि आखिर उन्होंने ये नाम क्यों चुना। ये मूवी एक ब्लॉकबस्टर रही थी और हमारी दोस्ती भी बढ़ती रही और तब से ये प्रीतम सिंह भी जारी है। ये नाम मुझसे चिपक गया है।
तो आखिरी बार मैं बता रही हूं कि मेरा असली नाम प्रीतम सिंह कभी नहीं रहा। ये हमेशा से ही प्रीति रहा था। उम्मीद है ये सफाई एक बार और हमेशा के लिए हो गई।’ प्रीति जिंटा का ये वीडियो एंटरटेनमेंट न्यूज की दुनिया में आते ही छा गया।

फिल्मों से लिया लम्बा ब्रेक

प्रिटी ज़िंटा कुछ वक्त पहले ही सरोगेसी के जरिए 2 जुड़वां बच्चों की मां बनी थीं।अदाकारा ने फिल्मों से लम्बा ब्रेक लिया हुआ हैं। फिलहाल अभी एक्ट्रेस अपने मदरहुड पीरियड को एन्जॉय कर रही हैं। इसके बाद से एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर खासा एक्टिव रहती हैं। प्रीति जिंटा शादी के बाद अमेरिका में शिफ्ट हो चुकी हैं। जहां वो अपने पति और बच्चों के साथ जिंदगी के नए फेज का मजा ले रही हैं।

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां http://www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button