KWK: सीज़न 7 में स्पेशल गेस्ट होंगे आमिर खान!

करण जौहर की कॉफ़ी विद करण के सातवें सीज़न की शुरुआत आलिया भट्ट और रणवीर सिंह के साथ हुई, आमिर खान इस सीजन में खास मेहमान होंगे…

चैट शो कॉफी विद करण (koffee with karan) की गुरुवार को धमाकेदार शुरुआत हुई। सीजन के पहले मेहमान, रणवीर सिंह और आलिया भट्ट ने मस्ती केस्तर के लिए बेंचमार्क सेट किया।जिसकी उम्मीद शो के सातवें सीजन से की जा सकती है। जबकि पहले के एक प्रोमो में कुछ मेहमानोंका खुलासा किया गया था ।जो सीजन में दिखाई देंगे। करण ने अब खुलासा किया है कि आमिर खान, जो अभी तक किसी भी ट्रेलर मेंप्रदर्शित नहीं हुए हैं।इस साल एक विशेष अतिथि होंगे।

शाहरुख़ हमारे देश का सबसे बड़ा सितारा है

बॉलीवुड हंगामा के साथ बातचीत में, करण से पूछा गया कि क्या दंगल अभिनेता चैट शो का हिस्सा होंगे, उन्होंने कहा, “आमिर, हाँ।करण से यह भी पूछा गया कि क्या उनके लगातार सहयोगी शाहरुख खान केडब्ल्यूके का हिस्सा होंगे। इस पर करण ने कहा, “शाहरुख, मुझे लगता है कि वास्तव में पठान के समय ही विस्फोट होना चाहिए। इसलिए मुझे पता है कि वह ज्यादा कुछ नहीं कर रहे हैं।अभीकिसी मीडिया का सामना नहीं कर रहे हैं और यह उनके लिए सबसे अच्छा फैसला है क्योंकि जब पठान आएंगे।तो बॉक्स ऑफिस परसुनामी आने वाली है। शाहरुख खान ने लोगों को इंतजार कराया है और जितना अधिक वे इंतजार करेंगे। उतना ही वे वास्तव में प्यार केमामले में वापस देंगे, मुझे विश्वास है कि हमारे देश का सबसे बड़ा सितारा है।

Related Articles

आमिर और शाहरुख़ इस शो में कई बार चुके है नज़र

काजोल के साथ कॉफी विद करण में शाहरुख खान पहले मेहमान थे। तब से शाहरुख सात बार शो में चुके हैं। उन्हें आखिरी बार शोके पांचवें सीजन में आलिया भट्ट के साथ देखा गया था। वहीं आमिर खान शो में तीन बार नजर चुके हैं।शो में उनकी पहली उपस्थितिउनकी पूर्व पत्नी किरण राव के साथ थी।दूसरी उनकी दंगल सहकलाकार सान्या मल्होत्रा ​​​​और फातिमा सना शेख के साथ थी औरउनकी तीसरी उपस्थिति अकेली थी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button