लखनऊ : आधी रात बाद आग ने किया भयंकर तांडव

कबाड़ मार्किट में लगी भीषण आग में कई दुकाने जलकर हुईं खाक, पुलिस ने लगभग 3 घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद आग पर पाया काबू

खबर पुरनिया चौराहे के पास कबाड़ मंडी में भीषण आग ( fire ) लगने की है। जहाँ आग लगने के कारण लोगों में अफरा-तफरी का माहौल हो गया। आग लगने के दौरान काले धुएं के तेज गुबार उठे। एक दर्जन से अधिक दमकल की गाड़ियों ने आग बुझाने का प्रयास किया। कबाड़ मंडी के दुकानदारों में आग लगने से भगदड़ मच गई।

जलकर खाक हुआ सामान

तो वहीं कबाड़ मंडी में खलील नामक व्यक्ति के दुकान में आग लगी थी। आग ने विकराल रूप धारण कर अपनी चपेट में एक दर्जन दुकानें जल उठी। फिर करीब एक दर्जन दमकल व स्थानीय पुलिस ने लगभग 3 घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। तो वहीं आग लगने से सिलेंडर ब्लास्ट हो गया। एक युवक मुन्ना आग में झुलसा है। स्थानीय पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए घायल युवक को सिविल अस्पताल पहुंचाया है।

इनका भी हुआ नुकसान

आग पर पुलिस ने कई घंटे की मशक्कत के काबू पाते ली राहत की सांस ली है। तो वहीं आग में झुलसा व्यक्ति मुन्ना पुत्र बाबू करन पुत्र स्व. राधेश्याम की 12 ठेलिया, प्लास्टिक का सामान, टायर व अन्य सामान जलकर खाक हो गया है। नूर अहमद पुत्र पीर अली नुकसान दुकान में रखा प्लास्टिक का सारा सामान व अन्य चीज जलकर खाक हो गई है। तो वहीं बाबा बिहारी बांस बल्ली की दुकान, सीढ़ी, चहली, बल्ली, बांस की बनी हुई सीढियां व दुकान का अन्य सामान खाक हो गई है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button