सालार’ के लिए प्रभास को मिली भयंकर फीस, बजट का 25% अकेले ले उड़े प्रभास, फीस जानकर हैरान हो जाएंगे आप !

प्रशांत नील के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म के जरिए प्रभास ने बड़े पर्दे पर शानदार कमबैक किया है।

प्रभास की मोस्ट अवेटेड एक्शन फिल्म ‘सालार’ लंबे इंतजार के बाद आखिरकार 22 दिसंबर को थिएटर्स में रिलीज हो गई है। प्रशांत नील के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म के जरिए प्रभास ने बड़े पर्दे पर शानदार कमबैक किया है। फिल्म रिलीज होते ही दुनियाभर में छा गई है और प्रभास के फैंस में इसका क्रेज देखते बन रहा है। रिलीज के साथ ही ‘सालार’ ने बॉक्स ऑफिस पर कई पुराने रिकॉर्ड तोड़े हैं और नए रिकॉर्ड भी बनाए हैं।

Salar beats Dinky in advance booking | एडवांस बुकिंग में सालार ने डंकी को  पीछे किया: 2.4 करोड़ रुपए से आगे निकली प्रभास की फिल्म, सिर्फ हिंदी भाषा  में रिलीज ...

डंकी की रिलीज के अगले दिन ही रिलीज सालार

रिपोर्ट के मुताबिक ‘सालार’ ने रिलीज के पहले दिन ही 95 करोड़ की कमाई की और इसी के साथ इसने इस साल की सबसे बड़ी ओपनर ‘जवान’ को पछाड़ दिया। बता दें कि इसी साल रिलीज हुई शाहरुख खान की फिल्म ‘जवान’ ने पहले दिन 89.5 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया था। वहीं ‘सालार’ किंग खान की साल की तीसरी फिल्म डंकी की रिलीज के अगले दिन ही रिलीज हो गई और पर्दे पर आते ही इसने डंकी को मात दे दी।

घरेलू बॉक्स ऑफिस के अलावा फिल्म ने वर्ल्डवाइड भी कई रिकॉर्ड सेट कर लिए हैं। फिल्म ने इस साल दुनिया भर में सबसे ज्यादा ओपनिंग डे के मामले में टॉप पर जगह बनाई है। ‘सालार’ के जरिए प्रभास ने अपनी ही फिल्म ‘आदिपुरुष’ जिसने वर्ल्डवाइड 140 करोड़ की ओपनिंग की थी, उसे पीछे छोड़ दिया है। ‘सालार’ ने पहले दिन ही दुनिया भर में 178.70 करोड़ की शानदार ओपनिंग की।

Salaar Advance Booking Collection: दोगुनी रफ्तार से भाग रही है 'सालार', कम  शोज मिलने के बाद भी किया ये कमाल - Salaar Advance Booking Collection  Prabhas and Prashant Neil Movie Beat Dunki

एडवांस बुकिंग में भी लहराया परचम

एडवांस बुकिंग के मामले में भी प्रभास की ‘सालार’ बहुत आगे चल रही है। प्रभास की फिल्म ने यूएसए में 2023 की सबसे ज्यादा एडवांस बुकिंग करने वाली इंडियन फिल्म का खिताब अपने नाम कर लिया है। ‘सालार’ ने एडवांस बुकिंग में ही 49 करोड़ कमा लिए थे। बता दें कि ‘सालार’ प्रभास की इस साल की चौथी ऐसी फिल्म है जिसने ओपनिंग डे पर दुनियाभर में 100 करोड़ के क्लब में जगह बनाई है। इससे पहले ‘बाहुबली 2: द कन्क्लूजन’ (213 करोड़), ‘आदिपुरुष’ (140 करोड़), ‘साहो’ (126 करोड़) लिस्ट में शामिल है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक प्रभास फिल्म के बजट का 25 परसेंट अकेले ले गए। प्लस वो फिल्म की कमाई में से भी एक हिस्सा लेंगे। फिल्म के बाकी एक्टर्स और प्रभास की फीस में 90 से 95 करोड़ रुपए का अंतर है।

प्रभास का दमदार अंदाज दर्शकों को खूब पसंद आ रहा

फिल्म ‘सालार’ में रेबेल प्रभास का दमदार अंदाज दर्शकों को खूब पसंद आ रहा है। ‘सालार’ एक दम पैसे वसूल एक्शन पैक्ड फिल्म है। फिल्म ‘सालार’ की कहानी दो दोस्तों के इर्द गिर्द है जहां प्रभास (सालार) आपने दोस्त के लिए दुश्मनों से मार काट करते नजर आते हैं। फिल्म में सालार की श्रुति हासन यानी आद्या से मुलाकात होती है और वो उसे गुंडों से प्रोटेक्ट करता है। कहानी लीप के साथ आगे बढ़ती है जहां साल 2017 में आद्या (श्रुति हासन) अपने पिता कृष्णकांत की जानकारी के बिना न्यूयॉर्क से भारत आ जाती है। फिल्म में पृथ्वीराज सुकुमारन के किरदार का नाम वर्धाराज मन्नार है। लोगों को सुकुमारन का नया अवतार बहुत पसंद आ रहा।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button