Aishwarya Hrithik Kissing Scene: इस फिल्म में ऐश्वर्या का किसिंग सीन देखकर बच्चन परिवार हुआ आगबबूला !

ऐश्वर्या राय बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत अभिनेत्रियों में से एक हैं। 1994 में मिस वर्ल्ड का खिताब जीतने के बाद ऐश्वर्या ने फिल्मों में कदम रखा।

ऐश्वर्या राय बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत अभिनेत्रियों में से एक हैं। 1994 में मिस वर्ल्ड का खिताब जीतने के बाद ऐश्वर्या ने फिल्मों में कदम रखा। ऐश्वर्या राय ने अपने करियर में एक से बढ़कर एक बेहतरीन फिल्मों में काम किया है। ऐश्वर्या को असली पहचान संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘हम दिल दे चुके सनम’ से मिली थी, जिसमें वह सलमान खान और अजय देवगन के साथ नजर आई थीं। वैसे तो ऐश्वर्या को लेकर कम ही विवाद सुनने को मिले हैं लेकिन एक बार एक फिल्म में उनके किसिंग सीन को लेकर काफी बवाल हुआ था। इतना ही नहीं इस किसिंग सीन से बच्चन परिवार भी काफी नाराज हो गया था।

ऋतिक के साथ दिए बोल्ड सीन

ऐश्वर्या राय ने फिल्मों में कभी बोल्ड सीन नहीं दिए। वह कई बार बोल्ड सीन के लिए मना कर चुकी हैं। ऐसा पहली बार हुआ जब ऐश्वर्या ने यशराज की फिल्म ‘धूम 3’ में किसिंग सीन के लिए हां कहा। इस फिल्म में उन्हें ऋतिक रोशन को किस करना था। आखिरकार एक्ट्रेस ने सीन किया और जब फिल्म रिलीज हुई तो इसे लेकर काफी बवाल हुआ। दरअसल, ऐश्वर्या का ऋतिक के साथ लिप लॉक करना लोगों को पसंद नहीं आया और उन्होंने इसकी जमकर निंदा करनी शुरू कर दी।

बच्चन परिवार ने जताई नाराजगी

फैन्स ही नहीं बच्चन परिवार के रिश्तेदारों ने भी नाराजगी जाहिर की। बता दें, जब ऐश्वर्या ने यह फिल्म की थी तब अभिषेक और उनकी सगाई हुई थी। इस सीन के बाद ऋतिक और अभिषेक के बीच बातचीत भी काफी देर तक रुकी रही। ऐश्वर्या ने एक इंटरव्यू में कहा था कि फिल्म के इस सीन ने भारत में ऐसी हलचल मचा दी थी कि फिल्म रिलीज होने के बाद उन्हें कानूनी मामलों की धमकियां मिलने लगीं। लोगों ने ऐश को बताया कि वह उनकी बेटियों के लिए मिसाल हैं। अगर वो ऐसे सीन में कम्फर्टेबल नहीं थीं तो उन्होंने ऐसा क्यों किया?

इसके जवाब में ऐश्वर्या ने कहा था, ‘मैं सिर्फ एक एक्टर हूं, अपना काम कर रही हूं और यहां मुझे दो, तीन घंटे की फिल्म के एक सीन के कुछ सेकंड के लिए सफाई करने के लिए कहा जा रहा है।’ इसके साथ ही एक्ट्रेस ने ये भी कहा कि ‘धूम 2’ साइन करने से पहले वो इस किसिंग सीन को लेकर काफी कंफ्यूज थीं. इसे लेकर उनके मन में कई तरह की शंकाएं थीं।

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button