केएल राहुल की चोट एक बड़ा झटका, बैंगलोर ने लखनऊ को 18 रनों से हराया !

केएल राहुल न केवल लखनऊ सुपर जायंट्स के कप्तान हैं, बल्कि टीम के प्रमुख बल्लेबाज भी हैं। सोमवार को टीम को चोट लगी जब एलएसजी कप्तान....

केएल राहुल न केवल लखनऊ सुपर जायंट्स के कप्तान हैं, बल्कि टीम के प्रमुख बल्लेबाज भी हैं। सोमवार को टीम को चोट लगी जब एलएसजी कप्तान को चोट लगने के बाद मैदान से बाहर जाना पड़ा। इकाना स्टेडियम में जीत के लिए 127 रनों का पीछा करते हुए, एलएसजी पॉइंट टेबल में ऊपर जाने की तलाश में था। मगर वे चूक गए क्योंकि राहुल बल्लेबाजी करने नहीं आ सके।

बिश्नोई, जिन्होंने 21 रन देकर 2 विकेट लिए, ने स्वीकार किया कि यह कम और धीमी पिच पर एक पीछा करने लायक कुल स्कोर था। लोकेश राहुल के चोटिल होने से हमे झटका लगा। हमने एक बल्लेबाज गंवाया और फिर हमने कुछ खराब शॉट भी खेले।’

उन्होंने कहा, ‘इस विकेट पर 127 रन से पीछा किया जा सकता था, लेकिन बल्ले से हमारा दिन खराब रहा। नहीं तो यह बल्लेबाजी के लिए अच्छा विकेट था।’

जोश हेजलवुड और कर्ण शर्मा ने शानदार गेंदबाजी प्रदर्शन में दो-दो विकेट चटकाए। रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने सोमवार को भारत रत्न अटल बिहारी वाजपेयी एकाना क्रिकेट स्टेडियम में 126 रनों के मामूली बचाव और लखनऊ सुपर जायंट्स को 18 रनों से हरा दिया।

इन दोनों के अलावा, मोहम्मद सिराज, ग्लेन मैक्सवेल, वानिंदु हसरंगा और हर्षल पटेल ने एक-एक विकेट लेकर बैंगलोर को 19.5 ओवर में 108 रन पर समेट दिया। इस जीत ने नेट रन रेट के कारण बैंगलोर के भी दस अंक और पांचवें स्थान पर पहुंच गए हैं जबकि लखनऊ तीसरे स्थान पर खिसक गया है लेकिन अभी भी उसके दस अंक हैं।

संक्षिप्त स्कोर:

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर 20 ओवर में 126/9 (फाफ डू प्लेसिस 44, विराट कोहली 31; नवीन-उल-हक 3-30, रवि बिश्नोई 2-21) ने लखनऊ सुपर जायंट्स को 19.5 ओवर में 108 पर ऑल आउट (के. गौतम 23, अमित मिश्रा 19, जोश हेजलवुड 2-15, कर्ण शर्मा 2-20) 18 रन से जीत हासिल की।

 

 

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button