नवाजुद्दीन की पत्नी ने मिस्ट्री मैन का खोला राज़, वायरल हुई आलिया की तस्वीरें !

बॉलीवुड एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी आलिया सिद्दीकी का पारिवारिक मामला कोर्ट में है। दोनों जल्द ही ऑफिशियली तलाक लेने वाले हैं।

बॉलीवुड एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी आलिया सिद्दीकी का पारिवारिक मामला कोर्ट में है। दोनों जल्द ही ऑफिशियली तलाक लेने वाले हैं। इसी बीच सोशल मीडिया पर आलिया का एक वीडियो वायरल हुआ, जिसमें वह मिस्ट्री मैन के साथ नजर आ रही हैं। इस वीडियो के बाद लोग लगातार सवाल कर रहे थे कि आखिर वह शख्स कौन है? अब एक हफ्ते के बाद नवाज की पत्नी का रिएक्शन सामने आया है। उन्होंने बताया कि वह शख्स कौन है जिसके साथ वह वीडियो में नजर आ रही हैं।

नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ ब्रेकअप का कारण

आलिया सिद्दीकी ने हमारी सहयोगी वेबसाइट ई-टाइम्स को दिए एक इंटरव्यू में खुलासा किया कि वह शख्स कौन है। उसने बताया कि वह दुबई में रहता है और आईटी सेक्टर में काम करता है। उन्होंने उस शख्स के साथ अपने रिश्ते के बारे में भी सफाई दी। उसने कहा कि वह नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ अपने ब्रेकअप का कारण नहीं है।

आलिया सिद्दीकी मिस्ट्री मैन से कैसे मिलीं?

आलिया सिद्दीकी ने बताया कि दोनों एक साल पहले एक कॉमन फ्रेंड के जरिए मिले थे। जब वह सबसे ज्यादा परेशान होती थी, तो वह उसका भावनात्मक सहारा बन जाता था। दोनों अब एक दूसरे को अपनी भाषा सिखा रहे हैं। वह उसके साथ फ्रेंच और इटालियन सीख रही है और उसे हिंदी पढ़ा रही है।

दो साल पहले किया केस फाइल

वीडियो वायरल होने पर आलिया सिद्दीकी ने कहा, ‘अगर मैं खुश हूं तो लोग मेरे किरदार पर सवाल कैसे उठा सकते हैं। मैंने दो साल पहले तलाक का केस फाइल किया था। जबकि वह (मिस्ट्री मैन) उससे एक साल पहले ही मिला था। ऐसे में वह उनकी शादी टूटने की वजह कैसे बन सकते हैं। हमारा तलाक का मामला अभी भी चल रहा है। मैं पिछले 19 साल से संघर्ष कर रही हूं। मैं मानसिक रूप से थकी हुई हूं।

नवाजुद्दीन और आलिया का मामला

मालूम हो कि नवाजुद्दीन सिद्दीकी और आलिया सिद्दीकी का केस कोर्ट में है। दोनों ने एक दूसरे पर कीचड़ उछाला। आलिया ने अभिनेता पर बलात्कार का आरोप भी लगाया था, जिसके बाद नवाजुद्दीन ने उनके खिलाफ मानहानि का मामला दायर किया था।

 

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button