#’पंजाब’: ‘पॉपुलर एक्ट्रेस सरगुन मेहता’ ने बॉलीवुड फिल्मों में जमाया अपना सिक्का !

'पंजाब' की 'हॉट एक्ट्रेस' (hot actress) 'सरगुन मेहता' (Sargun Mehta) अपने 'सीरियल और फिल्मों' से चर्चाओं (discussions from movies) में छाई रहती हैं।

‘पंजाब’ की ‘हॉट एक्ट्रेस’ (hot actress) ‘सरगुन मेहता’ (Sargun Mehta) अपने ‘सीरियल और फिल्मों’ से चर्चाओं (discussions from movies) में छाई रहती हैं। ऐसे में ‘सरगुन मेहता’ ‘अक्षय कुमार’ (Akshay Kumar) की ‘फिल्म कटपुतली’ (film katputli) से ‘बॉलीवुड में डेब्यू’ (Debut in Bollywood) करते हुए नजर आईं हैं।

‘कमाल का निभाया’ किरदार 

बता दें कि एक्ट्रेस ने फिल्म में Station House Officer (SHO) के रूप में कमाल का किरदार निभाया है। इस सिलसिले में एक्ट्रेस का दमदार (strong of actress) कैरेक्टर दर्शकों को खूब पसंद (Characters liked by the audience) आ रहा है। खास बात यह है, सुपर स्टार अक्षय ने सरगुन के एक्टिंग की जमकर तारीफ करते हुए नजर आयें हैं।

आपको बता दें कि अक्षय कुमार की फिल्म कटपुतली (film katputli) को दर्शकों का अच्छा रिस्पॉन्स (good response from the audience)  मिल रहा है। ऐसे में फिल्म की कहानी साइको किलर (story psycho killer) पर आधारित है। इस फिल्म में अक्षय के साथ सरगुन मेहता भी पुलिस का किरदार में नजर (Police role) आने वाली हैं।

‘पंजाबी फिल्मों’ में पॉपुलर हैं

बता दें कि टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस (popular actress) सरगुन मेहता किसी पहचान की मोहताज नहीं (Unrecognized) हैं। एक्ट्रेस ने भले ही अपना करियर टीवी से शुरू किया था। हालांकि पंजाबी फिल्मों की मानी जानी एक्ट्रेस में से एक हैं।

सरगुन की है मुख्य भूमिका 

सरगुन की एक्टिंग की दर्शकों के साथ क्रिटिक्स (Audience With Critics) ने भी जमकर तारीफ की है। ऐसे में देखना होगा कि उन्हें कटपुतली के बाद फिल्मों में कोई बड़ा ब्रेक मिलता है या नहीं। बता दें कि कटपुतली में अक्षय कुमार, रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) और सरगुन मेहता मुख्य भूमिका में नजर आयेंगे।

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं । आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button