#जुबानी जंग : कांग्रेस नेता के बयान पर सांसद सुब्रमण्यम स्वामी ने बताया ‘सुपर इडियट’ !

तो वहीं पूनावाला ने कहा कि भ्रष्टाचार में लिप्त परिवार को बचाने के लिए केंद्रीय एजेंसी के लिए इस तरह के अपशब्दों का इस्तेमाल करने की कोशिश

लोकसभा में विपक्ष के नेता अधीर रंजन चौधरी प्रवर्तन निदेशालय को लेकर अपने बयान के बाद विवादों में आ गए हैं। उन्होंने गुरुवार (21 जुलाई 2022) को कहा कि मोदी सरकार ने केंद्रीय एजेंसी को बेवकूफ बनाकर रखा है। बीजेपी सांसद सुब्रमण्यम स्वामी ने इस बयान पर अधीर रंजन को ‘सुपर इडियट’ करार दिया है।

जिसे लेकर कांग्रेस नाराज है

उन्होंने तर्क दिया कि ईडी के निदेशक को मुख्य न्यायाधीश, प्रधान मंत्री और विपक्ष के नेता द्वारा चुना जाता है, इसलिए अधीर रंजन एक सुपर इडियट बन गए। बता दें कि कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी से प्रवर्तन निदेशालय ने गुरुवार को नेशनल हेराल्ड मनी लॉन्ड्रिंग मामले में पूछताछ की थी, जिसे लेकर कांग्रेस नाराज है।

अपशब्दों का इस्तेमाल करने की कोशिश की गई

वहीं बीजेपी प्रवक्ता शहजाद पूनावाला ने भी कांग्रेस नेता के इस बयान पर कड़ी आपत्ति जताई है। उन्होंने कहा कि यह दर्शाता है कि कांग्रेस कानूनी नियमों का बिल्कुल भी सम्मान नहीं करती है। उन्होंने सवाल किया कि यह सत्याग्रह है या दुराग्रह। पूनावाला ने कहा कि भ्रष्टाचार में लिप्त परिवार को बचाने के लिए केंद्रीय एजेंसी के लिए इस तरह के अपशब्दों का इस्तेमाल करने की कोशिश की गई है।

देश की जनता केंद्र सरकार को माफ नहीं करेगी

अधीर रंजन ने अपने बयान में कहा था कि ईडी अब बेवकूफ बन गई है और अगर सोनिया गांधी को कुछ हुआ तो इस देश की जनता केंद्र सरकार को माफ नहीं करेगी। केंद्रीय जांच एजेंसी को लेकर रंजन का यह बयान सोनिया गांधी से पूछताछ को लेकर आया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button