Politics: स्मृति ईरानी का कांग्रेस पर तंज, गुलाम नबी के इस्तीफे पर कही यह बात !

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता रहे गुलाम नबी आजाद के पार्टी से इस्तीफे के बाद सियासी गलियारों में हलचल मची हुई है। अब इसी कड़ी केंद्रीय मंत्री और भाजपा नेता स्मृति ईरानी ने कांग्रेस पर तंज कसा है।

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता रहे गुलाम नबी आजाद के पार्टी से इस्तीफे के बाद सियासी गलियारों में हलचल मची हुई है। अब इसी कड़ी केंद्रीय मंत्री और भाजपा नेता स्मृति ईरानी ने कांग्रेस पर तंज कसा है। दरअसल, स्मृति ईरानी शनिवार को उत्तर प्रदेश के अमेठी जिले पहुंची, वहां उन्होंने गुलाम नबी आजाद के इस्तीफे पर टिप्पणी की।

अमेठी तो तीन साल पहले ही हो चुकी आजाद !

स्मृति ईरानी ने कहा, कांग्रेस के लोग अपने नेतृत्व और खास तौर पर गांधी परिवार पर टिप्पणी कर रहे हैं। मुझे इस पर कुछ कहने की जरूरत नहीं है। उन्होंने तंज कसते हुए कहा, गुलाम साहब भले ही अभी आजाद हुए होंगे लेकिन अमेठी तो तीन साल पहले ही आजाद हो चुकी है।

Related Articles

Why The Smriti Irani Versus Rahul Gandhi Battle Is The Battle Of New India  Versus The

ज्योतिरादित्य सिंधिया ने भी कांग्रेस पर साधा निशाना !

केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा था कि आखिरकार गुलाम नबी ने भी खुद को “आजाद” कर ही लिया। सिंधिया ने शनिवार को पत्रकारों से कहा, “जहां तक कांग्रेस की बात है यह तो कई महीनों और सालों से स्पष्ट है कि उसकी अंदरूनी स्थिति क्या है। मैं भाजपा का कार्यकर्ता हूं और सकारात्मक सोच और विचारधारा के साथ विकास और प्रगति में लगा हूं लेकिन जरूर कहीं न कहीं अंत में गुलाम नबी जी भी स्वयं “आजाद” हो चुके हैं।” आपको बता दें कि ज्योतिरादित्य सिंधिया साल 2020 में कांग्रेस छोड़ कर बीजेपी में शामिल हुए थे।

कांग्रेस की अंदरूनी हालत बहुत जर्जर हो गई है...' जानिए क्या-क्या बोले ज्योतिरादित्य  सिंधिया - civil aviation minister jyotiraditya scindia comment on congress  in Indore LCL - AajTak

आजाद ने कांग्रेस पर लगाए थे गंभीर आरोप !

गुलाम नबी आजाद ने शुक्रवार को पार्टी की प्राथमिक सदस्यता समेत सभी पदों से इस्तीफा दे दिया था। साथ ही, नेतृत्व पर आंतरिक चुनाव के नाम पर पार्टी के साथ बड़े पैमाने पर धोखा करने का आरोप भी लगाया था। आजाद पार्टी में बदलाव की मांग करने वाले जी-23 समूह में शामिल थे। उन्होंने कहा कि अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी (AICC) को संचालित कर रहे कुछ लोगों द्वारा नियंत्रित कांग्रेस ने भारत के लिए हितकारी मुद्दों की खातिर लड़ने की इच्छाशक्ति और क्षमता खो दी है। गुलाम नबी आजाद ने पत्र में कहा कि पार्टी नेतृत्व को “भारत जोड़ो यात्रा” से पहले “कांग्रेस जोड़ो यात्रा” निकालनी चाहिए थी। उन्होंने कहा, कि पार्टी की कमजोरियों पर ध्यान दिलाने के लिए पत्र लिखने वाले 23 नेताओं को अपशब्द कहे गए, उन्हें अपमानित कर नीचा दिखाया गया।

Ghulam Nabi Azad Resignation: Know Political Career, Profile, History Of  Block Level To Cm News In Hindi - Ghulam Nabi Azad Political Career: गुलाम  नबी कांग्रेस से हुए 'आजाद' पढ़ें ब्लॉक से

 

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button