Politics: राजनीतिक प्रतिद्वंद्वी शिंदे, फडणवीस, पवार ने साथ में किया डिनर !

एनसीपी सुप्रीमो शरद पवार ने महाराष्ट्र के सीएम एकनाथ शिंदे और डिप्टी सीएम देवेंद्र फडणवीस के साथ बुधवार को मुलाकात की। आयोजित एक विशेष रात्रिभोज का था।

एनसीपी सुप्रीमो शरद पवार ने महाराष्ट्र के सीएम एकनाथ शिंदे और डिप्टी सीएम देवेंद्र फडणवीस के साथ बुधवार को मुलाकात की। आयोजित एक विशेष रात्रिभोज का था। साथ ही मंगलवार को बीसीसीआई के कोषाध्यक्ष चुने गए भाजपा के आशीष शेलार भी इस कार्यक्रम में मौजूद थे। वहीं उद्धव ठाकरे के करीबी मिलिंद नार्वेकर ने शरद पवार के साथ उनकी कार में पवार के आवास silver ok तक का सफर किया।

सत्ता परिवर्तन के बाद एकनाथ शिंदे शरद पवार की पहली मुलाकात

उद्धव ठाकरे के करीबी मिलिंद नार्वेकर और राकांपा नेता जितेंद्र आव्हाड भी चुनाव लड़ रहे हैं और उन्होंने पवार और शेलार द्वारा गठित पैनल से अपना नामांकन दाखिल किया। रात्रिभोज की बैठक एमसीए के लिए नए निकाय चयन के बारे में होने की संभावना थी। महाराष्ट्र में सत्ता परिवर्तन के बाद एकनाथ शिंदे (Eknath Shinde) और शरद पवार (Sharad Pawar) की पहली मुलाकात है। बता दें कि कुछ महीने पहले एकनाथ शिंदे ने शिवसेना के साथ बगावत कर नई सरकार का गठन किया था।

शिंदे-फडणवीस के डिनर को लेकर राजनीति

दिलचस्प बात यह है कि शरद पवार एमसीए अध्यक्ष पद के चुनाव में भाजपा नेता का समर्थन कर रहे हैं। तीनों बड़े नेताओं ने एकसाथ डिनर भी किया राजनीतिक रूप से विरोधी पवार और शिंदे-फडणवीस के डिनर को लेकर राजनीति होने के कयास लगाए जा रहे है ।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button