Congress President: कांग्रेस के नए अध्यक्ष को बधाई देने को लेकर पार्टी के अंदर हो रही राजनीति !

मल्लिकार्जुन खड़गे को कांग्रेस के नवनिर्वाचित अध्यक्ष पद प्राप्त होने के बाद राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और उनके कुछ अन्य सदस्य बधाई देने के लिए दिल्ली पहुंचे।

मल्लिकार्जुन खड़गे को कांग्रेस के नवनिर्वाचित अध्यक्ष पद प्राप्त होने के बाद राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और उनके कुछ अन्य सदस्य बधाई देने के लिए दिल्ली पहुंचे। राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत (Ashok Gehlot) के खेमे पर परोक्ष हमला करते हुए, सचिन पायलट के समूह के एक विधायक ट्वीट कर कहा कि पार्टी आलाकमान के खिलाफ साजिशकर्ता नए Congress President मल्लिकार्जुन खड़गे (Mallikarjun Kharge) को बधाई देने के लिए सबसे पहले दिल्ली गए थे।

ओसियां ​​से कांग्रेस विधायक दिव्या मदेरणा ने शांति धारीवाल, महेश जोशी और धर्मेंद्र राठौर की तस्वीरें साझा कीं – तीन गहलोत वफादारों को कांग्रेस अनुशासन समिति द्वारा विधायकों के एक बड़े समूह द्वारा विद्रोह पर कारण बताओ नोटिस जारी किया गया था – नव के साथ- निर्वाचित पार्टी अध्यक्ष यह देखते हुए कि “समय कैसे बदल गया है।

 

सचिन पायलट ने खड़गे कि जीत को लोकतंत्र कि जीत बताते हुए कहा कि “भारी बहुमत से मल्लिकार्जुन खड़गे जी जीते हैं, ये लोकतंत्र की जीत है और कांग्रेस पार्टी की जीत है। मैंने मल्लिकार्जुन खड़गे जी को बधाई दी है। मुझे पूरा भरोसा है कि खड़गे जी का व्यापक अनुभव पार्टी को मिलेगा। साथ ही आपको बताते चले Congress President चुनाव में मल्लिकार्जुन खड़गे ने 7897 वोटों से जीत हासिल की है।

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button