The Kerela Story के बाद इस फिल्म में अपनी अदा से सबको फ़िदा कराने को तैयार एक्ट्रेस !

'द केरला स्टोरी' 5 मई को रिलीज हुई थी। जिसके बाद भी अभी तक आधा अदा शर्मा स्टारर केरला स्टोरी इन दिनों जोरों पर है।

सुदीप्त सेन की फिल्म ‘द केरला स्टोरी’ 5 मई को रिलीज हुई थी। जिसके बाद भी अभी तक आधा अदा शर्मा स्टारर केरला स्टोरी इन दिनों जोरों पर है। फिल्म को लेकर शुरुआत से ही कई विवाद हुए थे। लेकिन इसके रिलीज के बाद विवाद का पानी दूर तक जा रहा है। वैसे एक फिल्म को लेकर इतनी परेशानी और विवाद के बीच फिल्म देखने के लिए दर्शकों की दिलचस्पी बढ़ जाती है।

The Kerala Story actress Adah Sharma joins Shreyas Talpade in upcoming  thriller The Game of Girgit - Adah Sharma: 'द केरल स्टोरी' के बाद अब पुलिस  की वर्दी पहन दम दिखाएंगी अदा

अगली फिल्म की पूरी हो चुकी है शूटिंग

इस फिल्म का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन. अदा शर्मा स्टारर वर्तमान में बॉलीवुड में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली महिला केंद्रित फिल्म है। केरला स्टोरी का क्रेज अभी तक दर्शको के अंदर से खत्म हुआ नहीं था की इसी बीच अदा के अलगे प्रोजेक्ट की घोषणा हो चुकी है।अभिनेत्री ने हालांकि अपने आगे के प्रोजेक्ट को लेकर काम के बारे में बताया कि, “मैं भविष्य में फिल्म ‘द गेम ऑफ गिरगिट’ में नजर आऊंगी।” मिली जानकारी के अनुसार अदा इस फिल्म में पुलिस के किरदार में नजर आ सकती है।

The Kerala Story actor Adah Sharma: Every film I do, I think that it will be

200 करोड़ की दहलीज पर पहुंच चुकी है द केरला स्टोरी

फिल्म के बारे में बात करते हुए अदा ने बताया कि मैंने ‘द केरला स्टोरी’ से पहले ‘द गेम ऑफ गिरगिट’ समेत दो और फिल्मों की शूटिंग की थी। लेकिन यह पहले जारी किया गया था। हमने द गेम ऑफ गिरगिट की शूटिंग पिछले साल अगस्त में की थी। इसे भोपाल में शूट किया गया था। इसके अलावा मैंने तारे जमीं पर फिल्म में दर्शील सफारी के साथ काम किया।
बताते चले द केरला स्टोरी पहले ही लगभग 200 करोड़ की दहलीज पर पहुंच चुकी है। यह पठान के बाद अभी भी साल की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली बॉलीवुड फिल्म है

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाइट के लिए आप यहां http://www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें Facebook , Twitter , Instagram और Youtube पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button