रांची हिंसा : यूपी पुलिस की तरह अपराधियों का इलाज करेगी रांची पुलिस !

पुलिस ने शुक्रवार की हिंसा की वांछित लोगों की तस्वीर जारी की, 11 जून की सुबह छह बजे तक के लिए रांची में सभी इंटरनेट सेवा निलंबित

देश के झारखंड राज्य की रांची पुलिस ( Ranchi police ) भी योगी के नक्शे कदम पर चल रही है। पुलिस ने शुक्रवार की हिंसा की वांछित लोगों की तस्वीर जारी की है।

विभिन्न हिस्सों में हिंसा भड़क उठी

भाजपा की निलंबित प्रवक्ता नूपुर शर्मा द्वारा पैगंबर मोहम्मद के खिलाफ विवादित टिप्पणी करने के बाद शुक्रवार, 10 जून को राजधानी रांची सहित झारखंड के विभिन्न हिस्सों में हिंसा भड़क उठी। पथराव, आगजनी और तोड़फोड़ की हिंसक घटनाएं हुईं थी।

कई पुलिस अधिकारी और महिलाएं भी घायल

जिसके बाद 11 जून की सुबह छह बजे तक के लिए रांची में सभी इंटरनेट सेवा उपयोगकर्ताओं को निलंबित कर रहा था। रांची में भड़की हिंसा में दो लोगों की मौत हो गई और कई अन्य घायल हो गए थे। हिंसा में कई पुलिस अधिकारी और महिलाएं भी घायल हुई हैं |

समाचार में कोई न कोई छिपा एजेंडा होता है- हेमंत सोरेन

झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने कहा, “हम उन चीजों को देख और सुन सकते हैं जो हमें प्रभावित करती हैं। आज लगभग हर समाचार में कोई न कोई छिपा एजेंडा होता है। हमें इसे देखने की जरूरत है। आज के कठिन समय में हमें अपने संविधान की रक्षा करने की जरूरत है और हमारा लोकतंत्र।”

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button