इटावा: चैन लूट की घटना को अंजाम देने वाले 3 आरोपियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार !

इटावा एसएसपी के निर्देशन में चलाये जा रहे धर पकड़ अभियान में लूट करने वाले अपराधियों को पुलिस ने धर दबोचा। आरोपियों के पास से लूटी हुई

इटावा एसएसपी के निर्देशन में चलाये जा रहे धर पकड़ अभियान में लूट करने वाले अपराधियों को पुलिस ने धर दबोचा। आरोपियों के पास से लूटी हुई चैन, मोटरसाइकिल और 2 किलो अवैध गांजा बरामद हुआ है। एसएसपी जयप्रकाश सिंह के निर्देश में अपराधियो के चलाये जा रहे अभियान के तहत चेकिंग के दौरान किया गया ।

लुटरों में दो के खिलाफ जनपद के विभिन्न थानों में दर्ज कई मुकदमे

पकड़े गए लुटरों में दो के खिलाफ जनपद के विभिन्न थानों में कई मुकदमे दर्ज है, एसपी ग्रामीण सत्यपाल सिंह ने प्रेसवार्ता कर बताया कि लगातार हो रही लूट को अंजाम दे रहे थे पकड़े गए अपराधियों ने कई जगह हुई लूट की घटनाओं का अंजाम दिया है।

इन पुलिस बल के साथ अपराधियों को किया गया गिरफ्तार

एसएसपी जय प्रकाश सिंह,एसपी ग्रामीण सत्यपाल सिंह,एसपी सिटी कपिल देव सिंह, एसपी क्राइम ज्ञानेन्द्र प्रसाद के निर्देशन में सीओ सिटी अमित कुमार सिंह के नेतृत्व में एसओजी प्रभारी अनिल विश्वकर्मा, उपनिरीक्षक समित चौधरी, मंसूर अहमद, फ्रेंड्स कॉलोनी थानाध्यक्ष विवेक चौधरी, उपनिरीक्षक दयानंद पटेल, संजय सिंह ने पुलिस बल के साथ गिरफ्तार किया ।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर  फ़ॉलो follow भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button