IPL 2022: लखनऊ सुपर जायंट्स ने चेन्नई सुपर किंग्स को दी मात, खेली शानदार पारी

लखनऊ सुपर जायंट्स ने क्विंटन डी कॉक की 45 गेंदों में 61 और एविन लुईस की 23 गेंदों में नाबाद 55 रनों की मदद से कुल का पीछा किया।

लखनऊ सुपर जायंट्स ने चेन्नई सुपर किंग्स को 6 विकेट से हराकर इंडियन प्रीमियर लीग में अपनी पहली जीत अपने नाम की। केएल राहुल ने एलएसजी के लिए टॉस जीतकर रवींद्र जडेजा की अगुवाई वाली सीएसके को पहले बल्लेबाजी के लिए भेजा। रॉबिन उथप्पा ने 25 गेंदों में अर्धशतक बनाया। शिवम दूबे ने 30 गेंदों में 49 रन बनाकर चेन्नई सुपर किंग्स को अपने 20 ओवरों में 210/7 पर पहुंचा दिया।

लखनऊ सुपर जायंट्स ने क्विंटन डी कॉक की 45 गेंदों में 61 और एविन लुईस की 23 गेंदों में नाबाद 55 रनों की मदद से कुल का पीछा किया। LSG ने सीज़न की अपनी पहली जीत दर्ज की और अब इतने ही मैचों में दो अंक हैं, लेकिन -0.011 के खराब नेट रन-रेट के साथ और वर्तमान में छठे स्थान पर है।

ड्वेन ब्रावो अपने 171वें स्कैल्प के साथ आईपीएल इतिहास में सबसे अधिक विकेट लेने वाले गेंदबाज बने और सीजन के अपने चौथे विकेट के साथ तीसरे स्थान पर पहुंच गए। सीएसके के लिए पदार्पण करते हुए ड्वाइन प्रिटोरियस ने 2 विकेट लिए, क्योंकि एलएसजी के अवेश खान ने 3 विकेट लिए। वानिंदु हसरंगा दो मैचों में पांच विकेट लेकर चार्ट में शीर्ष पर रहे, उमेश यादव दूसरे, आकाश दीप और कुलदीप यादव क्रमश: चौथे और पांचवें स्थान पर रहे।

आरसीबी के कप्तान फाफ फू प्लेसिस दो पारियों में 93 रन के साथ शीर्ष पर बने रहे, इसके बाद मुंबई इंडियंस के ईशान किशन 81 के साथ दूसरे स्थान पर रहे। रॉबिन उथप्पा 78 पर तीसरे स्थान पर पहुंच गए, इसके बाद आयुष बडोनी चौथे स्थान पर रहे। 73 रन और दीपक हुड्डा 68 रन के साथ पांचवें।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button