Urvashi Rautela Troll: फटा मोजा पहने एयरपोर्ट पर स्पॉट हुईं Actress, एक बार फिर से हुई जमकर ट्रोल उर्वशी रौतेला !

बॉलीवुड की बहुत ही खूबसूरत एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला हमेशा सुर्खियों में बनी रहती हैं। उनका नाम अक्सर क्रिकेटर ऋषभ पंत के साथ जोड़ा जाता है

बॉलीवुड की बहुत ही खूबसूरत एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला हमेशा सुर्खियों में बनी रहती हैं। उनका नाम अक्सर क्रिकेटर ऋषभ पंत के साथ जोड़ा जाता है और इस वजह से वह लाइमलाइट बटोरती रहती हैं। हाल ही में ऋषभ पंत के एक्सीडेंट के बाद एक्ट्रेस लगातार अपने सोशल मीडिया पोस्ट्स से लोगों का ध्यान खींच रही हैं। कभी बिना नाम लिए पंत की सलामती की दुआ मांग रहे हैं तो कभी अस्पताल की फोटो शेयर कर उर्वशी को ट्रोल किया जा रहा है. हालांकि इस बार एक्ट्रेस ‘फटे’ स्टॉकिंग्स पहनने को लेकर ट्रोलर्स के निशाने पर आ गईं।

वीडियो हुआ वायरल

उर्वशी रविवार को एयरपोर्ट पर ब्लैक स्टॉकिंग्स के साथ पिंक ड्रेस में स्पॉट हुईं। इस दौरान जिस चीज ने सबका ध्यान खींचा वो था उनका ‘फटा’ मोजा। वीडियो के सोशल मीडिया पर वायरल होते ही लोगों ने एक्ट्रेस को ट्रोल करना शुरू कर दिया।

https://www.instagram.com/p/CnJzS_HhW3d/?utm_source=ig_web_copy_link

उर्वशी रौतेला हुईं ट्रोल

ट्रोल्स में से एक ने लिखा, “ये लोग फटने के बाद अपने मोज़े भी नहीं बदलते…” एक अन्य ने लिखा, “फट कैसे गए इनके स्टॉकिंग्स”, जबकि एक अन्य ने लिखा, “बहन, नया स्टॉकिंग्स खरीदो। ..इतनी भी गरीब नहीं हो..ऑनलाइन मंगवाओ…फटी हो तो मत पहनो…वरना यह भी एक स्टाइल स्टेटमेंट है। ‘

उर्वशी को ऋषभ पंत के लिए किया ट्रोल

5 जनवरी को, उर्वशी रौतेला तब सुर्खियों में आईं जब उन्होंने उसी अस्पताल की एक तस्वीर साझा की जहां ऋषभ पंत को उनकी इंस्टाग्राम कहानियों पर स्थानांतरित किया गया था।

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

 

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button