आकांक्षा दुबे की मौत पर अभिनेता ने किया इमोशनल पोस्ट, एक्ट्रेस के फैंस ने सुनाई खरी खोटी !

आकांक्षा दुबे ने 26 मार्च को अपने जीवन के सफर पर पूर्णविराम लगा दिया। मौत से घंटों पहले सोशल मीडिया पर हंसती-मुस्कराती नजर आईं आकांक्षा ने फांसी लगाकर इस दुनिया को अलविदा कह दिया।

आकांक्षा दुबे ने 26 मार्च को अपने जीवन के सफर पर पूर्णविराम लगा दिया। मौत से घंटों पहले सोशल मीडिया पर हंसती-मुस्कराती नजर आईं आकांक्षा ने फांसी लगाकर इस दुनिया को अलविदा कह दिया। उनके इस तरह चले जाने से हर कोई सदमे में है। वह इस बात से उबर नहीं पा रहे हैं कि उन्होंने एक चमकता सितारा हमेशा के लिए खो दिया है। हालांकि ऐसा क्यों किया, यह सवाल आज भी एक पहेली की तरह है। हालांकि कुछ इसे लव एंगल का मामला बता रहे हैं। कमेंट सेक्शन में फैन्स लिख भी रहे हैं। हालांकि पुलिस अभी इस मामले की जांच कर रही है। वहीं अब एक्ट्रेस के बॉयफ्रेंड सिंगर समर सिंह का रिएक्शन आया है।

अभिनेता ने किया इमोशनल पोस्ट

आकांक्षा दुबे ने 14 फरवरी 2023 को अपने प्यार को सार्वजनिक किया था। समर सिंह के साथ अपनी तस्वीर शेयर कर उन्हें वैलेंटाइन डे की बधाई दी थी। हालांकि दोनों पहले सोशल मीडिया पर लगातार रील्स शेयर करते थे, तभी से दोनों के प्यार के चर्चे शुरू हो गए थे, लेकिन जब ये ऑफिशियल हुआ तो फैंस और भी खुश हो गए। अब जब आकांक्षा ने आत्महत्या कर ली है तो अभिनेता ने एक इमोशनल पोस्ट किया है। इसमें उन्होंने रोते हुए दो इमोजी पोस्ट कर लिखा- निशब्द। फाड़ना। हैशटैग के साथ एक्ट्रेस का नाम भी लिखा था।

फैंस ने सुनाई समर सिंह को खरी-खोटी

अब इस पोस्ट के बाद एक्ट्रेस के फैंस ने समर सिंह की खूब तारीफ की। एक यूजर ने लिखा- आकांक्षा तुमसे प्यार करती थी लेकिन तुमने मुझे नजरअंदाज किया, मुझे कुछ गलत लग रहा है, जो भी हो, तुम्हारा हाथ जरूर है। एक ने कहा- इसमें समर सिंह का हाथ है। एक ने लिखा- आकांक्षा की आईडी में फोटो तक नहीं है। एक ने कहा- मुझे लगता है कि इस आत्महत्या की वजह तुम हो। वहीं सिंगर के फैंस ने भी कमेंट किए। एक यूजर ने कहा- आप सब भाई के बारे में इतना गलत बोलते हैं, भाई ने तो खुद ही उनका साथ दिया था जो इतनी दूर चले गए।

आकांक्षा दुबे का गाना ट्रेंड कर रहा है

आपको बता दें कि आकांक्षा दुबे की मौत से कुछ घंटे पहले यानी 26 मार्च की सुबह एक्ट्रेस का पवन सिंह के साथ एक म्यूजिक वीडियो रिलीज हुआ था। और रिलीज के बाद ये ट्रेंड भी होने लगा। इस गाने को लाखों में व्यूज मिल चुके हैं। ‘आरा कभी हारा नहीं’ को पवन सिंह और शिल्पी राज ने गाया है और इसमें पवन सिंह और आकांक्षा हैं।

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाइट के लिए आप यहां http://www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें Facebook , Twitter , Instagram और Youtube पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button