रणदीप हुड्डा और लिन लैशराम के रिसेप्शन की फोटोज हुई वायरल !

रणदीप हुड्डा ने मणिपुर रीति-रिवाज से अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रैंड लैशराम से शादी की। वही अब रिसेप्शन पार्टी की तस्वीरें वायरल हो रही है।

बॉलीवुड अभिनेता रणदीप हुड्डा ने 29 नवंबर को इंफाल, मणिपुर में मीताई रीति-रिवाजों के साथ अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड और अभिनेत्री लिन लैशराम के साथ शादी के बंधन में बंधे थे। बॉलीवुड में अपने अभिनय की धाक जमाने वाले अभिनेता रणदीप हुड्डा मणिपुर में शादी के बंधन में बंधे। उन्होंने मणिपुर रीति-रिवाज से अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रैंड लैशराम से शादी की। वही अब रिसेप्शन पार्टी की तस्वीरें वायरल हो रही है।

रणदीप हुड्डा लिन लैशराम का घर में हुआ जोरदार स्वागत | Randeep Hooda Lin  Laishram got a warm welcome - YouTube

 

ग्रैंड रिसेप्शन पार्टी का आयोजन

हिंदी फिल्म इंडस्ट्री के सर्वश्रेष्ठ अभिनेताओं में से एक, रणदीप हुड्डा ने पिछले हफ्ते मणिपुर में लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड लिन लैशराम से शादी की ,अभी कपल की शादी की चर्चा बंद भी नहीं हुई थी कि आज रणदीप और लिन ने मुंबई में इंडस्ट्री के सितारों के लिए एक ग्रैंड रिसेप्शन पार्टी का आयोजन किया, जिसकी तस्वीरें सामने आ गई हैं।

Randeep Hooda और Lin Laishram का रिसेप्शन वीडियो वायरल

सादगी और पारंपरिक अंदाज में शादी

अभिनेता की शादी सादगी और पारंपरिक अंदाज के कारण सुर्खियों में बनी हुई है। कपल ने मुंबई में अपने पहले रिसेप्शन का आयोजन किया।शादी के बाद सामने आई तस्वीरों को अब भी सोशल मीडिया पर खूब प्यार मिल रहा है। सोशल मीडिया पर सामने आई तस्वीरों को देखकर साफ पता लग रहा है कि कपल की खुशियों में शामिल होने के लिए बहुत से सितारे पहुंचे। रिसेप्शन से रणदीप और लिन की पहली तस्वीरें सामने आ गई हैं। इन तस्वीरों में वे दोनों बेहद खूबसूरत लग रहे हैं।

Randeep Hooda & Lin:वेडिंग रिसेप्शन में पत्नी लिन का हाथ थामकर पहुंचे रणदीप  हुड्डाRandeep Hooda arrived at the wedding reception holding wife Lynn's  hand.

लाल रंग की साड़ी में लिन लगी अप्सरा

जहां रणदीप एक काले रंग के टक्सीडो में बेहद हैंडसम लग रहे हैं, वहीं लिन लाल रंग की साड़ी में किसी अप्सरा की तरह मनमोहक लग रही हैं। लिन ने साड़ी को एक वेल के साथ कंप्लीट किया। रणदीप और लिन तस्वीरों में एक-दूसरे के साथ बेहद खुश नजर आ रहे हैं। आज मुंबई में रणदीप और लिन का रिसेप्शन चल रहा है। कपल के रिसेप्शन में बॉलीवुड जगत के कई बड़े सितारे नजर आए। इस दौरान रणदीप और लिन लैशराम ने अपने मेहमानों का ग्रैंड स्वागत किया।

Randeep Hooda and his wife Lin Laishram dance video gone viral : रणदीप  हुड्डा और उनकी वाइफ लिन लैशराम का डांस वीडियो हुआ वायरल

कपल को मिला आशीर्वाद

इस पार्टी में सयानी गुप्ता, इम्तियाज अली और उनकी बेटी इदा अली, मानवी गगरू, मोना सिंह, आहना कुमरा, दर्शन कुमार, चंकी पांडे, जावेद जाफरी, विशाल भारद्वाज और उनकी पत्नी, आशुतोष गोवारिकर जैसे सितारे पहुंचे। रिसेप्शन पार्टी में रसिका दुग्गल, गजराज राव, शिबानी बेदी, सनी हिंदुजा पत्नी के साथ, टिस्का चोपड़ा, दर्शन कुमार, रजनीश दुग्गल पत्नी के साथ, विशाल भारद्वाज पत्नी के साथ, विवान शाह, फैसल मलिक और आदि ने भी कपल को आशीर्वाद दिया।

रणदीप हुड्डा और लिन लैशराम की रिसेप्शन की फोटोज आई सामने - India News

रिसेप्शन की फोटोज हुई वायरल

इस दौरान सभी की निगाहें रणदीप हुड्डा और लिन लैशराम पर ही टिकी रहीं। दोनों ने एक दूसरे के साथ रोमांटिक पोज देते हुए कई तस्वीरें खिंचवाईं। दोनों ही साथ में बेहद खुश नजर आ रहे थे।

तस्वीरें: शादी के रिसेप्शन में लाल और काले रंग में दिखे रणदीप हुडा-लिन  लैशराम - इंडिया टुडे

 

इंडस्ट्री के सितारों ने दी बधाई

रणदीप हुड्डा और लिन लैशराम के इस खास दिन पर उनका साथ देने के लिए इंडस्ट्री के सितारों के साथ ही दोनों के परिवार के सदस्य भी मौजूद रहे। रणदीप हुड्डा के माता-पिता और बहन ने जहां रिसेप्शन की रौनक बढ़ाई, वहीं लिन लैशराम के माता-पिता और भाई के पारंपरिक अंदाज ने सबका ध्यान आकर्षित किया। कपल के रिसेप्शन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं।

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां http://www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button