2024 लोकसभा चुनाव के लिए कांग्रेस यूपी में जल्द शुरू करेगी अपनी यात्रा !

उत्तर प्रदेश में कांग्रेस के प्रदेशाध्यक्ष अजय राय ने की प्रेसवार्ता जिसमे उन्होंने 2024 में होने वाले लोक सभा चुनाव के विषय में चर्चा की साथ की

जहाँ एक तरफ राजस्थान में बीजेपी ने भजनलाल शर्मा को राजस्‍थान का नया मुख्‍यमंत्री चुना है। वहीँ दूसरी तरफ उत्तर प्रदेश में कांग्रेस के प्रदेशाध्यक्ष अजय राय ने की प्रेसवार्ता जिसमे उन्होंने 2024 में होने वाले लोक सभा चुनाव के विषय में चर्चा की साथ की उन्होंने कांग्रेस कि पद यात्रा के विषय में भी मीडिया से जानकारी साझा की।

https://x.com/HTB_tweets/status/1734545188289167778?s=20

यूपी में यात्रा 20 तारीख से होगी शुरू

प्रेसवार्ता में सीएलपी लीडर आराधना मिश्रा भी मौजूद रही। अजय राय ने बताया कि यूपी में यह यात्रा 20 तारीख से शुरू होगी। जिसका नाम जोड़ो जोड़ो यूपी जोड़ो रखा गया है आपको बता दें इससे पहले यह यात्रा अन्य राज्यों में यात्रा हो चुकी थी वहीँ बात करे यूपी कि अजय राय ने बताया कि यूपी में निकाय चुनाव के कारण उस समय यात्रा नही हो पाई थी।

Congress UP Chief Ajay Rai attack on BJP | कांग्रेस के यूपी चीफ अजय राय का  भाजपा पर हमला : कहा- विश्वविद्यालयों को आरएसएस का कार्यालय बनाया

किन किन राज्यों से होकर गुजरेगी यह यात्रा

आपको बताते चले यात्रा कि शुरआत बिजनौर जिले से शुरू कि जाएगी उसके बाद सीतापुर में इस यात्रा का समापन होगा।अजय राय ने बताया कि 16 तारीख को बाबा विश्वनाथ की नगरी से निकलकर संकल्प लेंगे जिसके बाद यार्ता कि शुरुआत कि जाएगी। अब तक सामने आई जानकारियों के अनुसार इस यात्रा में प्रियंका गांधी की भी आने की संभावना है।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

 

 

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button