बाराबंकी में केवल 25 रुपए में मिल रहा पउवा, धड़ल्ले से बिक रही कच्ची शराब और पी रहे लोग !

अगर आपको केवल 25 रुपए में पउवा का मजा लेना है तो आप बाराबंकी आइये। क्योंकि बाराबंकी में इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है।

अगर आपको केवल 25 रुपए में पउवा का मजा लेना है तो आप बाराबंकी आइये। क्योंकि बाराबंकी में इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। जिसमें महिला समेत एक शख्स कच्ची शराब का गोरखधंधा करते दिख रहे हैं।

वीडियो में कुछ लोग शराब पीते भी दिख रहे हैं। वीडियो में लोग जो बात कर रहे हैं उसके मुताबिक केवल 25 रुपए में कच्ची शराब का पउवा बिक रहा है। लोग यहां दूर-दूर से आकर पउवे का मजा ले रहे हैं।

Wine Tasting Guide: The Structure of Wine | Bring a Bottle

वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल

लेकिन सस्ते के चक्कर में लोगों का यह शौक कहीं न कहीं जानलेवा भी साबित हो सकता है। क्योंकि इस तरह से बिक रही कच्ची शराब पीने से लोगों की जान भी जा सकती है। कच्ची शराब के गोरखधंधे का यह पूरा मामला बाराबंकी जिले में टिकैतनगर थाना क्षेत्र के अंतर्गत ग्राम मांझा रायपुर का है। जहां कच्ची शराब बिकने का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। जानकारी के मुताबिक यहां का निवासी गुरू और एक दूसरी महिला मिलकर कच्ची शराब बेच रहे हैं।

Hangover from Wine? Why It Happens and How to Handle It

शराब खरीदने के लिए लोग खुलेआम कर रहे मोलभाव

वीडियो वायरल होने के बाद हड़कंप मचा हुआ है। वीडियो में साफ दिख रहा है कि महिला और एक शख्स खुलेआम कच्ची शराब बेच रहे हैं। वहीं कुछ लोग वहां पहुंचकर शराब पी भी रहे हैं। इन पर पुलिस और आबकारी विभाग के अधिकारियों का खौफ भी नहीं दिख रहा है। यहां तक कि महिला कच्ची शराब के पउवे का रेट भी 25 रुपए बता रही है। जिसपर कच्ची शराब खरीदने के लिए लोग खुलेआम मोलभाव भी कर रहे हैं।

कई लोगों की जा चुकी जान

आपको बता दें कि बीते सालों में बाराबंकी से जहरीली शराब के कई मामले सामने आ चुके हैं। जिसमें कई लोगों की जान भी जा चुकी है। लेकिन फिर भी बाराबंकी का पुलिस और प्रशासन कच्ची शराब के गोरखधंधे पर रोक नहीं लगा पा रहा है। यह वायरल वीडियो इस बात का सबूत भी दे रहा है।

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां http://www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button