अभिनेत्री नीलू कोहली के पति का अचानक हुआ निधन, एक्ट्रेस का हुआ हाल बेहाल !

लोकप्रिय अभिनेत्री नीलू कोहली के पति हरमिंदर सिंह का शुक्रवार दोपहर निधन हो गया। कथित तौर पर, नीलू कोहली के पति वॉशरूम के अंदर मृत मृत प[ए गए थे

लोकप्रिय अभिनेत्री नीलू कोहली के पति हरमिंदर सिंह का शुक्रवार दोपहर निधन हो गया। कथित तौर पर, नीलू कोहली के पति वॉशरूम के अंदर मृत मृत पाए गए थे नीलू और हरमिंदर ने 1986 में शादी की और उनके तीन बच्चे साहेब, तृप्ति और साहिबा हैं।

गुरुद्वारे से लौटने के बाद हुई घटना

एक रिपोर्ट के मुताबिक, यह पता चला कि नीलू के पति गुरुद्वारे से लौटने के बाद बाथरूम जाने तक स्वस्थ और ठीक लग रहे थे। घटना के समय नीलू कोहली घर पर मौजूद नहीं थी वो किसी काम से बाहर गयी हुई थी घर में सिर्फ उनका स्टाफ था जब हरमिंदर वाशरूम काफी देर तक वाशरूम से बाहर नही आएं तो उनके स्टाफ ने देखना चालू किया तो उन्हें बाथरूम के फर्श पर पड़ा पाया।

अचानक हुई मौत

हरमिंदर को तुरंत अस्पताल ले जाया गया जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया। उसी की पुष्टि करते हुए, नीलू कोहली की बेटी साहिबा ने ईटाइम्स को बताया, “हां, यह सच है। यह आज दोपहर हुआ। यह अचानक मौत थी। अंतिम संस्कार अब से दो दिन बाद होगा क्योंकि मेरा भाई मर्चेंट नेवी में है और हम इंतजार कर रहे हैं।” उसके लिए। मेरी मां की हालत ठीक नहीं है। घटना के वक्त वह किसी काम से बाहर गई हुई थीं।”

अभिनेत्री थी घर के बाहर

इस बीच, नीलू की दोस्त वंदना ने नवभारत टाइम्स को हिंदी में बताया, “शुक्रवार दोपहर करीब 1.30 बजे हैं। वह सुबह गुरुद्वारा गया और वापस आया। वह बाथरूम में गया और वहीं गिर पड़ा। उनके घर में सिर्फ एक हाउस हेल्प थी। वह हरमिंदर के लिए खाना बना रही था, लेकिन जब काफी देर हो गई तो उसने सोचा कि शायद हरमिंदर कमरे में कहीं सो गया होगा। कमरे में नहीं मिला तो बाथरूम में देखा। बाथरूम बंद नहीं था। अंदर जाकर देखा तो वह मृत पड़ा हुआ था। उसने यह भी बताया कि जब हरमिंदर को मधुमेह था, तब वह ठीक चल रहा था।”

एक्ट्रेस ने आहट से की शुरुआत

नीलू कोहली ने अपने करियर की शुरुआत 1995 में टीवी शो आहट से की थी और वह दिल क्या करे (1999) का भी हिस्सा थीं। वह संगम, मेरे अंगने में, मैडम सर और छोटी सरदारनी जैसे कई शो में दिखाई दी। उन्हें हाउसफुल 2, हिंदी मीडियम और पटियाला हाउस सहित बॉलीवुड फिल्मों में भी देखा गया था। उनका आखिरी टीवी शो ये झुकी सी नजर है।

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाइट के लिए आप यहां http://www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें Facebook , Twitter , Instagram और Youtube पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button