टाइगर वर्सिस पठान से पहले आएगी पठान 2, उसमें भी बेहतरीन कैमियो!

शाहरुख के लुक और फिल्म की स्टोरी को लेकर तमाम तरह की थ्योरीज़ चलने लगीं, इसी बीच सोशल मीडिया पर एक फोटो वायरल हो रही है।

बॉलीवुड इंडस्ट्री से बीते दिनों Shahrukh Khan की फिल्म Pathaan 2 को लेकर अपडेट आया। बताया गया कि Spy Universe की ये फिल्म इस साल के अंत तक फ्लोर पर आ जाएगी। जब से ये अपडेट आया तभी से शाहरुख के लुक और फिल्म की स्टोरी को लेकर तमाम तरह की थ्योरीज़ चलने लगीं, इसी बीच सोशल मीडिया पर एक फोटो वायरल हो रही है। जिसे ‘पठान 2’ का पोस्टर कहा जा रहा है।

पठान 2 23 जनवरी 2026 को रिलीज़ हो जाएगी

इस पोस्टर में एक आदमी दिखाई दे रहा है, जिसने गन वेस्ट पहन रखी है। गन वेस्ट, जिसके दोनों तरफ बंदूके रखी जाती हैं। बैकग्राउंड में बुर्ज खलीफा और कई सारे हेलीकॉप्टर भी दिख रहे हैं ,टैंकर भी दिखाई दे रहे है। फोटो में एक तरफ यशराज फिल्म्स का लोगो है। दूसरी तरफ स्पाय यूनिवर्स कि खास बात ये है कि इस पोस्टर में पिक्चर की रिलीज़ डेट भी लिखी है। जिसके मुताबिक ‘पठान 2’ 23 जनवरी 2026 को रिलीज़ हो जाएगी।

Tiger Vs Pathaan New Updates Salman Khan Shah Rukh Khan Film Will Go On  Floors In 2025 As Per Reports - Entertainment News: Amar Ujala - Tiger Vs  Pathaan:टाइगर वर्सेस पठान को

पोस्टर ऑफिशियल नहीं ,एक फैन मेड पोस्टर है

हालांकि ये पोस्टर ऑफिशियल नहीं है ,ये एक फैन मेड पोस्टर है। यशराज फिल्म्स की तरफ से अभी तक ‘पठान 2’ को लेकर कोई भी अपडेट नहीं आया है। आदित्य चोपड़ा ने ना तो फिल्म के प्लॉट को लेकर कोई जानकारी दी है, ना ही इसकी रिलीज़ डेट को लेकर। YRF की तरफ से ‘पठान 2’ को लेकर कोई प्रमोशनल मटीरियल भी शेयर नहीं किया गया है ,ये पोस्टर बस शाहरुख खान के फैन्स शेयर कर रहे हैं।

Tiger Vs pathaan Release Latest Update Shah rukh khan salman khan Movie  will go on floors in 2025 and relese in 2026 | भाईजान और किंग खान के फैंस  के लिए टेशन

Tiger Vs Pathaan से पहले ‘पठान 2’ होगी रिलीज़

बीते दिनों खबरें थीं कि आदित्य चोपड़ा अपने स्पाय यूनिवर्स में एक ट्विस्ट लाना चाहते हैं, वो ये है कि Tiger Vs Pathaan से पहले ‘पठान 2’ रिलीज़ होगी। इसी फिल्म में ‘टाइगर’ और ‘पठान’ के क्लैश की ज़मीन तैयार होगी। ये स्पाय यूनिवर्स की आठवीं फिल्म होगी।

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button