“जब मैं काम करता हूं, तो मैं काम करना पसंद करता हूं, न कि सामाजिककरण”: रणबीर कपूर

रणबीर कपूर बॉलीवुड में सबसे पसंदीदा फिल्मी सितारों में से एक हैं। वह लगभग डेढ़ दशक से मनोरंजन उद्योग में हैं

रणबीर कपूर बॉलीवुड में सबसे पसंदीदा फिल्मी सितारों में से एक हैं। वह लगभग डेढ़ दशक से मनोरंजन उद्योग में हैं और ये जवानी है दीवानी, बर्फी, ऐ दिल है मुश्किल, राजनीति और हाल ही में, संजू जैसी कुछ सबसे प्रतिष्ठित फिल्मों का हिस्सा रहे हैं। वह शमशेरा के साथ 4 साल से अधिक समय के बाद सिल्वर स्क्रीन पर वापस आने जा रहे हैं और अन्य फीचर परियोजनाओं पर भी सक्रिय रूप से काम कर रहे हैं, जो अगले साल रिलीज होगी।

दोस्ती और काम में फर्क करना बहुत जरूरी है

हाल ही में मोस्टलीसेन पर प्राजक्ता कोली के साथ बातचीत में रणबीर से पूछा गया कि उन्होंने काम और स्नेह को कैसे अलग किया, यह देखते हुए कि वह एक फिल्मी परिवार में पले-बढ़े हैं। रणबीर ने जवाब दिया, “मेरे लिए, जब मैं काम करता हूं, तो मैं काम करना पसंद करता हूं, न कि सामाजिककरण, इसलिए मुझे अलग रहना पसंद है। किसी भी प्रोफेशन के लिए दोस्ती और काम को अलग रखना बहुत जरूरी है। मैंने इसे खुद देखा है, मैंने इसे अपने पिता के साथ देखा है, कि अभिनेता अपने दोस्तों के लिए फिल्म करते हैं और इससे केवल दोस्ती टूटती है। दोस्ती और काम में फर्क करना बहुत जरूरी है।”

जब वह फिल्म के सेट पर होती वाणी कपूर 

दूसरी ओर, वाणी कपूर ने बाहरी व्यक्ति होने की बात स्वीकार की, जिसने पहले से ही दोस्तों के साथ काम करने की संभावनाओं को सीमित कर दिया। लेकिन उसने स्वीकार किया कि जब वह फिल्म के सेट पर होती है, तो वह ज्यादा बातचीत या सामाजिककरण नहीं करती है।

शमशेरा के बाद ब्रह्मास्त्र में दिखाई देंगे रणबीर कपूर

रणबीर कपूर और वाणी कपूर अगली बार यश राज फिल्म के ऐतिहासिक महाकाव्य, शमशेरा में दिखाई देंगे, जिसमें संजय दत्त और वाणी कपूर सह-कलाकार हैं। फिल्म का निर्देशन करण मल्होत्रा ​​ने किया है। इसके बाद रणबीर अयान मुखर्जी द्वारा निर्देशित और उनकी पत्नी आलिया भट्ट, अमिताभ बच्चन, मौनी रॉय और नागार्जुन अक्किनेनी द्वारा सह-अभिनीत धर्मा प्रोडक्शंस के पौराणिक फंतासी नाटक, ब्रह्मास्त्र में दिखाई देंगे।

श्रद्धा कपूर के साथ लव रंजन में दिखाई देंगे रणबीर

वह अगले साल होली पर लव रंजन द्वारा निर्देशित श्रद्धा कपूर के साथ रोमांटिक ड्रामा में दिखाई देंगे और फिर, वह अपने साल का अंत संदीप रेड्डी वांगा द्वारा एनिमल के साथ करेंगे, जो अगले साल की सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है।

फिल्म में अनिल कपूर, बॉबी देओल और रश्मिका मंदाना भी होंगे और यह स्वतंत्रता दिवस 2023 पर रिलीज़ होने वाली है।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button